ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीगैस वैल्डिंग दुकान स्वामी के खिलाफ कार्रवाई की मांग

गैस वैल्डिंग दुकान स्वामी के खिलाफ कार्रवाई की मांग

एक दुकान में गैस वेल्डिंग की टंकी फटने के मामले में पड़ोसी सब्जी दुकानदार ने उपजिलाधिकारी और पुलिस को शिकायती पत्र देकर गैस वैल्डिंग दुकान स्वामी पर घटना में घायल हुये उसके नौकर का इलाज नहीं कराने का...

गैस वैल्डिंग दुकान स्वामी के खिलाफ कार्रवाई की मांग
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीMon, 17 Dec 2018 06:01 PM
ऐप पर पढ़ें

एक दुकान में गैस वेल्डिंग की टंकी फटने के मामले में पड़ोसी सब्जी दुकानदार ने उपजिलाधिकारी और पुलिस को शिकायती पत्र देकर गैस वैल्डिंग दुकान स्वामी पर घटना में घायल हुये उसके नौकर का इलाज नहीं कराने का आरोप लगाया है। उसने उपजिलाधिकारी और पुलिस से गैस वैल्डिंग दुकान स्वामी से उसके नौकर के इलाज में खर्च हुए पैसे दिलाने की मांग की है।

कस्बे के बालावाली तिराहे पर सब्जी की दुकान चलाने वाले मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के गाधारोणा गांव निवासी इस्लाम पुत्र घसीटू ने उपजिलाधिकारी व कोतवाली पुलिस को शिकायती पत्र दिया है। बताया कि उसकी दुकान के बराबर में ही लक्सर क्षेत्र के दो लोगों द्वारा गैस वेल्डिंग की दुकान चलाई जा रही है। इस्लाम ने बताया कि विगत शनिवार को लगभग सात बजे गैस वैल्डिंग की टंकी फटने से कुछ लोग घायल हो गए थे।जिसमें उसकी दुकान पर काम करने वाला साधुराम निवासी गाधारोणा भी घायल हुआ था। उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया था। बताया कि उसके नौकर साधुराम के इलाज में काफी पैसा खर्च हो रहा है। जब उसने इस बाबत वैल्डिंग की दुकान स्वामी से साधुराम की इलाज खर्च में आर्थिक मदद करने की बात कही तो उन्होंने अपनी गलती ना होने की बात कहते हुए आर्थिक सहायता करने से इनकार कर दिया। इस्लाम ने उक्त लोगों से साधुराम के इलाज खर्च में मदद करने व वैल्डिंग दुकान स्वामी के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की है। उपजिलाधिकारी कौस्तुभ मिश्र ने बताया कि उन्हें ऐसी शिकायत नहीं मिली है।शिकायत मिलने पर मामले की जांच कराई जायेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें