ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीनिजी चिकित्सालय में जाकर करानी पड़ी डिलीवरी

निजी चिकित्सालय में जाकर करानी पड़ी डिलीवरी

महिला को उपचार नहीं मिला। परिजन पहले एक निजी चिकित्सालय में ले गए, जहां से फिर उसे रुड़की के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। जहां पर उसने एक स्वस्थ बेटी को जन्म दिया। नगर के मोहल्ला टोली...

निजी चिकित्सालय में जाकर करानी पड़ी डिलीवरी
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीTue, 31 Mar 2020 05:06 PM
ऐप पर पढ़ें

अस्पताल में प्रसव पीड़ा के दौरान महिला को उपचार नहीं मिला। इसके बाद परिजन पहले एक निजी चिकित्सालय में ले गए, जहां से फिर उसे रुड़की के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। जहां पर उसने एक स्वस्थ बेटी को जन्म दिया।

नगर के मोहल्ला टोली निवासी आसमा पत्नी परवेज को प्रसव पीड़ा हुई तो वह अस्पताल पहुंची। परिजनों का आरोप है कि वहां पर मौजूद महिला चिकित्सक ने उसे देखने से ही इनकार कर दिया तथा कहा कि अभी बहुत समय है। उसे घर ले जाने को कहा। दर्द से तड़पती महिला को परिजन नगर के एक निजी चिकित्सालय में ले गए। लेकिन उसकी हालत बिगड़ती देख चिकित्सकों ने भी उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। जहां से परिजन उसे रुड़की के एक निजी नर्सिंग होम में ले गए। जहां महिला ने एक स्वस्थ बालिका को जन्म दिया। प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ. पीके सिंह का कहना है कि मामला उनके संज्ञान में नहीं है। यदि ऐसी लिखित शिकायत आती है तो मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें