DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तराखंड  ›  रुड़की  ›  कोरोना रिपोर्ट में देरी लोग काट रहे अस्पताल के चक्कर

रुडकीकोरोना रिपोर्ट में देरी लोग काट रहे अस्पताल के चक्कर

हिन्दुस्तान टीम,रुडकीPublished By: Newswrap
Wed, 12 May 2021 04:10 PM
कोरोना रिपोर्ट में देरी लोग काट रहे अस्पताल के चक्कर

रुड़की। संवाददाता

कोरोना रिपोर्ट देरी में आने से लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बुधवार को भी अपनी कोरोना रिपोर्ट लेने लोग अस्पताल पंहुचे। लेकिन उनके हाथ निराशा ही लगी। इतना ही नहीं एक व्यक्ति का सैंपल फार्म तक खो दिया।

सिविल अस्पताल में कोरोना की जांच लगातार जारी है। कोरोना की जांच के बाद उसकी रिपोर्ट में देरी ने लोगों की परेशानी झेलनी पड़ रही है। बुधवार को भी ऐसे ही मामले सामने आए। साउथ सिविल लाइंस के एक व्यक्ति का सैंपल लेने के बाद फार्म ही खो दिया। अब उसको फिर से सैंपल देने के लिए कहा जा रहा है। जबकि आवास विकास से आया एक व्यक्ति भी अपनी छह तारीख की रिपोर्ट के लिए चक्कर काटता दिखा। परेशान व्यक्ति का कहना है कि जांच रिपोर्ट न मिलने के कारण कम्पनी वाले काम पर नहीं ले रहे। जबकि एक बुजुर्ग रिपोर्ट में देरी को लेकर खासा आग बबुला भी हुआ।

----

मेरे भाई राजेश ने कोरोना जांच के लिए सैंपल चार दिन पहले दिया था। बुधवार को मैं रिपोर्ट लने आया तो बताया गया कि कह रहे हैं कि फार्म खो गया सैंपल दोबारा देना होगा।

श्रवण, साउथ सिविल लाइंस

मैंने छह मई को जांच करायी थी। कंपनी वाले नेगेटिव रिपोर्ट के बाद ही काम पर लेने की बात कर रहे हैं। इधर अस्पताल में एक दिन के तीन तीन चक्कर काट रहा हूं। लेकिन रिपोर्ट नहीं मिल रही, रिपोर्ट न मिलने पर कंपनी में काम पर नहीं जा पा रहा हूं। जिससे आर्थिक नुकसान हो रहा है।

शंकर शर्मा, आवास विकास

क्या कहते हैं अधिकारी

इसकी प्रकार की शिकायत मिल रही है। जिसकी जानकारी विभाग उच्चाधिकारियों को भी कर दी गयी है। लैब से रिपोर्ट आने के कारण रोजाना ही लोग अस्पताल परिसर में आकर हल्ला करते हैं।

डॉ संजय कंसल, सीएमएस

संबंधित खबरें