DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तराखंड › रुड़की › वोट बैंक के लिए इस्तेमाल हुए दलित-मुस्लिम: चंद्रशेखर
रुडकी

वोट बैंक के लिए इस्तेमाल हुए दलित-मुस्लिम: चंद्रशेखर

हिन्दुस्तान टीम,रुडकीPublished By: Newswrap
Mon, 27 Sep 2021 09:30 PM
वोट बैंक के लिए इस्तेमाल हुए दलित-मुस्लिम: चंद्रशेखर

आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर ने कहा कि दलित-मुस्लिम समुदाय को राजनैतिक पार्टियों ने वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया है। उन्होंने सत्ता परिवर्तन का आह्वान किया।

रविवार देर शाम नगरपालिका चौक पर आजाद समाज पार्टी ने सत्ता परिवर्तन रैली का आयोजन किया। जनसभा में लोग आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर ने कहा कि दलित और मुस्लिम समाज को सभी राजनैतिक पार्टियों ने आज तक केवल वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया है। दोनों ही समाज के लोग आज भी सभी क्षेत्रों में पिछड़े हुए हैं। कहा कि जो लोग समाज से उठकर सत्ता में पहुंच जाते हैं तो वह समाज के लोगों के उत्थान के लिए कार्य करना बंद कर देते हैं। कहा कि वह लोग इसलिए समाज का उद्धार नहीं करते क्योंकि उन्हें अपनी कुर्सी का खतरा रहता है। उन्होंने कहा कि दोनों आपस में मिलें तो वह स्वयं सत्ता में भागीदार बनेंगे। उन्होंने कहा कि मंगलौर से 2022 के विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंका गया है। राज्य के पहाड़ी क्षेत्र में भी बड़ा कार्यक्रम आयोजित किया जाना है।

इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महक सिंह, नगर पालिका सभासद मोहम्मद शफी, कार्तिक टम्टा, सतीश मौर्य, अजय कुमार, मुन्नीलाल शिंदे, मुकेश, संदीप, विपिन, संतोष, आकाश, दिलशाद अंसारी,एमएल तोमर, अहतशाम, अतहर अंसारी, कार्यक्रम संयोजक मोनिस काज़मी आदि मौजूद रहे।

संबंधित खबरें