DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तराखंड  ›  रुड़की  ›  विधायक निधि से नहीं दिया निजी अस्पताल को सिलेंडर
रुडकी

विधायक निधि से नहीं दिया निजी अस्पताल को सिलेंडर

हिन्दुस्तान टीम,रुडकीPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 09:50 PM
 विधायक निधि से नहीं दिया निजी अस्पताल को सिलेंडर

झबरेड़ा के विधायक की पत्नी वैजयंती माला ने नगर पंचायत अध्यक्ष मानवेन्द्र सिंह और उनके पिता पर प्रस्तावित विकास कार्यों में अड़चन डालने का आरोप लगाया है। कहा कि मामले की शिकायत भाजपा हाईकमान से भी की गई है। उन्होंने कहा कि निजी अस्पताल को विधायक निधि से कोई ऑक्सीजन सिलेंडर नहीं दिए गए।

अपने आवास पर वैजयंती माला ने पत्रकार वार्ता कर कहा कि क्षेत्र के लिए कई विकास कार्य पास करवाए लेकिन नगर पंचायत अध्यक्ष इनमें अड़चन बन रहे हैं। कहा कि विधायक अस्पताल का उच्चीकरण करवाना चाहते थे, लेकिन अध्यक्ष ने कुछ लोगों को आगे लाकर भक्तोवाली में गाली गलौज करवाई। कहा कि विधायक ने मुख्यमंत्री से झबरेड़ा में भरत सिंह स्टेडियम की घोषणा करवाई लेकिन कॉलेज अध्यक्ष चौधरी कुलवीर सिंह ने इसमें अड़चन डाली। बस अड्डा स्वीकृत कराने पर भूमि उपलब्ध नहीं करवाई। आरोप लगाया कि सोशल मीडिया पर विधायक को बदनाम किया जा रहा है।

विधायक प्रतिनिधि सतीश शर्मा ने कहा कि निजी अस्पताल में विधायक ने निजी खर्च से ऑक्सीजन सिलेंडर दिए। विधायक निधि से 60 सिलेंडर तीन सीएचसी को दिए गए हैं। कोई व्यक्ति निजी अस्पताल में विधायक निधि से सिलेंडर देने की बात साबित कर दे तो उसे वह एक करोड़ रुपये देंगे। नगर पंचायत अध्यक्ष चौधरी मानवेंद्र सिंह का कहना है कि निराधार आरोप लगाए जा रहे हैं। उन्होंने किसी मामले में कोई पत्राचार किया हो तो सामने लाएं। बिना तथ्यों के आरोपों पर वह क्या कह सकते हैं। बस अड्डे के लिए मंडी समिति जमीन दे चुकी है। विधायक के सामने नगर पंचायत छोटी यूनिट है। पता नहीं बार-बार क्यों झूठ बोला जा रहा है।

संबंधित खबरें