ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीबिना मास्क घूम रहे 40 लोगों के चालान काटे

बिना मास्क घूम रहे 40 लोगों के चालान काटे

बुधवार को पुलिस की अलग-अलग टीमों ने 40 से अधिक लोगों के चालान काटे। प्रति व्यक्ति 200 रुपये का चालान काटा गया। इंस्पेक्टर मंगलौर प्रदीप चौहान ने बताया कि सभी चौकी प्रभारियों को हिदायत दी गई है कि वह...

बिना मास्क घूम रहे 40 लोगों के चालान काटे
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीWed, 03 Jun 2020 04:21 PM
ऐप पर पढ़ें

सर्वजनिक स्थानों और गली मोहल्लों में बिना फेस मास्क लगाए घूम रहे लोगों के पुलिस लगातार चालान काट रही है। बुधवार को भी पुलिस ने करीब 40 लोगों के चालान काटे और सभी से नगद जुर्माना वसूल किया गया।

कोरोना संक्रमण रोकने के लिए फेस मास्क लगाना जरूरी कर दिया गया है। बुधवार को पुलिस की अलग-अलग टीमों ने 40 से अधिक लोगों के चालान काटे। प्रति व्यक्ति 200 रुपये का चालान काटा गया। इंस्पेक्टर मंगलौर प्रदीप चौहान ने बताया कि सभी चौकी प्रभारियों को हिदायत दी गई है कि वह अपने अपने क्षेत्र में यह सुनिश्चित करें कि कोई भी व्यक्ति सार्वजनिक स्थान पर बिना मास्क के न दिखाई दें। यदि कोई भी व्यक्ति बिना मास्क के दिखाई देता है तो उसके खिलाफ जुर्माने की कार्रवाई की जाए। पहली बार में 200 रुपये जुर्माना रखा गया है। यदि इसी गलती को वह दोबारा दोहराया जाता है तो उस पर जुर्माने की राशि बढ़ाकर 500 रुपए हो जाएगी तीसरी बार में उसके ऊपर अभियोग पंजीकृत किए जाने का भी प्रावधान है। बुधवार को पुलिस की टीमों ने 40 से अधिक लोगों के चालान काटे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें