ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीबदमाशों ने हथियारों के बल पर बंधक बना चालीस हजार लूटे

बदमाशों ने हथियारों के बल पर बंधक बना चालीस हजार लूटे

भगवानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव के समीप निर्माणाधीन कृषि फार्म पर तीन बदमाशों ने धावा बोल दिया। बदमाश तमंचे की नोक पर मौके पर मौजूद दो लोगों से चालीस हजार की नगदी लूटकर फरार हो...

बदमाशों ने हथियारों के बल पर बंधक बना चालीस हजार लूटे
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीTue, 30 Oct 2018 05:38 PM
ऐप पर पढ़ें

भगवानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव के समीप निर्माणाधीन कृषि फार्म पर तीन बदमाशों ने धावा बोल दिया। बदमाश तमंचे की नोक पर मौके पर मौजूद दो लोगों से चालीस हजार की नगदी लूटकर फरार हो गये। पुलिस ने घंटों तक बदमाशों की तलाश के लिए जंगल में कांबिंग की, लेकिन बदमाशों का पता नहीं चल पाया।

किशनपुर राजपुर रोड देहरादून निवासी राजेश चौधरी ने भगवानपुर थाना क्षेत्रांतर्गत कुंजा बहादुरपुर गांव के समीप नींबू के फार्म की चारदीवारी का काम शुरू किया हुआ है। सोमवार रात आठ बजे तीन बदमाश फार्म परिसर में घुस आए और तमंचा लहराते हुए उन्होंने वहां रह रहे मधुसूदन राणा निवासी राजपुर रोड देहरादून व उसके एक पवन ढोंढियाल से तमंचे की नोंक पर 40 हजार की नगदी लूट ली। वारदात के एक घंटे के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। किसी तरह पीड़ित ने रात्रि दस बजे मामले की जानकारी भगवानपुर पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर काफी देर तक जंगल में कांबिंग भी की लेकिन बदमाशों का कोई पता नहीं चल पाया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। भगवानपुर थाना प्रभारी गोविंद कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। घटना स्थल के समीप एक मार्ग पर स्थित भवन में सीसीटीवी कैमरे भी लगे हैं। फुटेज भी खंगाली जा रही है। उन्होंने जल्द ही बदमाशों का पता लगाये जाने को दावा भी किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें