ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीअपराध:संक्षेप समाचार

अपराध:संक्षेप समाचार

ने बताया कि पुत्र मोहित यादव (24) 5 अगस्त को सुबह करीब दस बजे के आसपास घर से निकला था। जो कुछ समय से मानसिक बीमार चल रहा है। मोहित कि कई जगह...

अपराध:संक्षेप समाचार
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीWed, 22 Sep 2021 04:20 PM
ऐप पर पढ़ें

24 वर्षीय युवक की गुमशुदगी को पुलिस ने अपहरण में तरमीम कर लिया है। सिविल लाइंस कोतवाली को पूनम यादव निवासी जैन गली खंजरपुर ने बताया कि पुत्र मोहित यादव (24) 5 अगस्त को सुबह करीब दस बजे के आसपास घर से निकला था। जो कुछ समय से मानसिक बीमार चल रहा है। मोहित कि कई जगह जानकारी की गई। लेकिन कहीं से कुछ पता नहीं चल पाया। इंस्पेक्टर अमर चंद शर्मा ने बताया कि उप निरीक्षक बारू सिंह चौहान मामले की जांच करेंगे।

000

कूड़ेदान के पास से स्कूटी चोरी हो गई। गंगनहर पुलिस ने अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर लिया है। गंगनहर कोतवाली को नरेंद्र कुमार निवासी शेखपुरी ने तहरीर देकर बताया कि रिश्तेदार रोबिन कुमार निवासी जटोल तैयबपुर बड़ा तहसील देवबंद 13 सितंबर को घर आया था। निजी काम से जाने के लिए स्कूटी लेकर गया था। शाम के वक्त वापसी में रामनगर स्थित कूड़ेदान के पास स्कूटी पार्क की थी। कुछ देर बाद वहां से स्कूटी चोरी हो गई।

000

घर से दो मोबाइल चोरी

रुड़की। गंगनहर कोतवाली को तसव्वर निवासी माधोपुर हजरतपुर में तहरीर देकर बताया कि 14 सितंबर को रात के वक्त घर से दो मोबाइल चोरी हो गए। चोरों की आसपास काफी तलाश की गई। इंस्पेक्टर देवराज शर्मा ने बताया कि अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर मोबाइल चोर की तलाश शुरू कर दी गई है।