ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीचमोली में दो दिन के लिए बचे हैं टीके

चमोली में दो दिन के लिए बचे हैं टीके

सूबे में 18+ के कोविड टीकाकरण के लिये जहां टीके खत्म हो गये हैं वही़ं सीमावर्ती जिले में अभी 1-2दिन के लिये टीके शेष हैं। 45+ आयु वर्ग में भी यही...

चमोली में दो दिन के लिए बचे हैं टीके
हिन्दुस्तान टीम,चमोलीFri, 28 May 2021 01:30 PM
ऐप पर पढ़ें

सूबे में 18+ के कोविड टीकाकरण के लिये जहां टीके खत्म हो गये हैं वही़ं सीमावर्ती जिले में अभी 1-2दिन के लिये टीके शेष हैं। 45+ आयु वर्ग में भी यही स्थिति है।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाक्टर एम एस खाती ने शुक्रवार को बताया जिले में आज तक के स्टाक में 18+ में 2 हजार 250 व 45+ में 3200 टीके हैं। 18+ के लिये निर्धारित सेंटरों पर उपलब्ध टीके लगाये जा रहे हैं।

45 से अधिक आयु वर्ग के टीका करण में पूरे राज्य में चमोली तीसरे पायदान पर है। जानकारी देते हुये मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाक्टर एमएस खाती ने बताया इस आयु वर्ग के टीका करण में चमोली जिला गढ़वाल मंडल में पहले नम्बर है। 45+ आयु वर्ग के टीका करण की राज्य स्तर पर गुरुवार तक जारी सूची के आंकड़ों को देखें तो इसकी पुष्टि भी होती है ।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाक्टर एमएस खाती ने बताया 45+ से लिये लक्ष्य में जो 6000 लोग शेष रह गये हैं उन्हे घर घर जाकर टीका लगाया जायेगा। दिव्यांगों और शारिरिक अवस्था के कारण इधर उधर जाने में अक्षम लोगों को इस अभियान में घर घर जाकर टीका लगाया जायेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें