ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीकन्या इंटर कॉलेज की 111 छात्राओं की कोरोना जांच

कन्या इंटर कॉलेज की 111 छात्राओं की कोरोना जांच

जबकि इससे पूर्व कक्षा छह से बारह तक की भी ऑफ लाइन पढ़ाई शुरु हो चुकी है। सरकार तीसरी लहर को लेकर पूरी तरह अलर्ट मोड पर है। वहीं 18 वर्ष से कम उम्र...

कन्या इंटर कॉलेज की 111 छात्राओं की कोरोना जांच
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीTue, 21 Sep 2021 10:10 PM
ऐप पर पढ़ें

रुड़की के स्कूलों में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं की कोरोना जांच स्वास्थ्य विभाग ने फिर शुरू कर दी है। मंगलवार को रामनगर स्थित राजकीय कन्या इंटर कालेज की 60 छात्राओं की कोरोना जांच की गई। जबकि दो दिन में यह आंकड़ा सौ के पार हो चुका है।

सरकार ने अब प्राइमरी स्कूलों को खोलने का निर्णय भी ले लिया है। जबकि इससे पूर्व कक्षा छह से बारह तक की भी ऑफ लाइन पढ़ाई शुरू हो चुकी है। सरकार तीसरी लहर को लेकर पूरी तरह अलर्ट मोड़ पर है। वहीं 18 वर्ष से कम उम्र के बच्चों को अभी कोरोना से बचाव की वैक्सीन नहीं लगी है। जिसके चलते स्वास्थ्य विभाग इस उम्र के बच्चों को कोरोना के चपेट से बचाने के लिए पूरी तरह प्रयासरत है। रुड़की में इंटर कालेजों में जाकर स्वास्थ्य विभाग छात्र-छात्राओं की कोरोना जांच भी कर रहा है। सोमवार से स्वास्थ्य विभाग की टीम रुड़की के रामनगर स्थित राजकीय कन्या इंटर कालेज की छात्रों के सैंपल ले रहा है। राजकीय कन्या इंटर कालेज की प्रधानाचार्या नीलम कटियार ने बताया कि मंगलवार को 60 छात्राओं के सैंपल लिए गए। उन्होंने बताया कि दो दिन में 111 छात्राओं की कोरोना जांच की गयी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें