ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीकोरोना संक्रमित मरीज को नहीं मिला बेड चली गयी जान

कोरोना संक्रमित मरीज को नहीं मिला बेड चली गयी जान

रुड़की के कृष्णा नगर निवासी महिला वकील कोरोना संक्रमित होने के कारण मौत हो गयी। परिजनों का कहना है कि महिला को किसी अस्पताल में इलाज नहीं...

कोरोना संक्रमित मरीज को नहीं मिला बेड चली गयी जान
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीSun, 02 May 2021 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

रुड़की। हमारे संवाददाता

रुड़की के कृष्णा नगर निवासी महिला वकील कोरोना संक्रमित होने के कारण मौत हो गयी। परिजनों का कहना है कि महिला को किसी अस्पताल में इलाज नहीं मिला। उन्होंने कहा सरकारी व निजी सभी अस्पतालों के चक्कर काटे। लेकिन सभी ने हाथ खड़े कर दिए।

रुड़की के सिविल अस्पताल को कोविड अस्पताल में तब्दील किया जा चुका है। जबकि क्षेत्रीय विधायक के सहयोग से भी सिंचाई विभाग के भवन में कोविड केयर सेंटर खोला गया है। वहीं रुड़की के कई निजी अस्पताल भी कोरोना मरीज का इलाज करने का दावा कर रहे हैं। लेकिन कृष्णा नगर निवासी 36 वर्षीय महिला वकील को बेड न मिलने के कारण हुई मौत ने सभी दावों की हवा निकाल दी। कृष्णा नगर निवासी एक महिला वकील कोरोना पॉजिटिव थी। लेकिन शनिवार को उसकी तबियत अचानक ज्यादा खराब हो गयी और ऑक्सीजन लेवल गिरने लगा। परिजन महिला मरीज को लेकर सिविल अस्पताल, सिंचाई विभाग के कोविड केयर सेंटर से लेकर आजाद नगर चौक के निकट एक निजी अस्पताल भी ले गये। लेकिन सभी ने मरीज को भर्ती करने से हाथ से मना कर दिया। कोरोना संक्रमित महिला ने बिना इलाज के रविवार सुबह दम तोड़ दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें