ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीस्लाटर हाउस का निर्माण रुकवाया

स्लाटर हाउस का निर्माण रुकवाया

लगातार विवादों में चल रहे मंगलौर में निर्माणाधीन स्लाटर हाउस पर एक बार फिर प्रशासनिक कार्रवाई हुई। भाजपा नेताओं की शिकायत पर कैबिनेट मंत्री मदन...

स्लाटर हाउस का निर्माण रुकवाया
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीWed, 24 Feb 2021 05:20 PM
ऐप पर पढ़ें

लगातार विवादों में चल रहे मंगलौर में निर्माणाधीन स्लाटर हाउस पर एक बार फिर प्रशासनिक कार्रवाई हुई। भाजपा नेताओं की शिकायत पर कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक ने कार्रवाई के आदेश दिए। इसके बाद प्रशासन ने मौके पर छापेमारी की तो काम कर रहे मजदूर भाग गए।

स्लॉटर हाउस का निर्माण जिस स्थान पर किया जा रहा है, वह आबादी के नजदीक है। किसान इसके निर्माण का लगातार विरोध कर रहे हैं। पिछले दिनों एचआरडीए ने स्लॉटर हाउस को सील कर दिया गया था लेकिन कुछ दिनों के बाद कथित तौर पर स्लॉटर हाउस पर लगाई गई सील को हटा दिया गया। स्लॉटर हाउस पर लगाई गई सील को किस के आदेश से हटाया गया, यह उस समय कोई भी अधिकारी नहीं बता पाया था।

स्लॉटर हाउस की सील खोले जाने के बाद लगातार उसमें कार्य शुरू किया गया। इसका स्थानीय किसान तथा भाजपा नेता लगातार विरोध कर रहे थे। भाजपा नेताओं ने इस मामले में बुधवार को शहरी विकास मंत्री से शिकायत की। मौके पर जेएम नमामि बंसल ने किसानों को आश्वासन दिया कि इस संबंध में शासन को निर्णय लेना है लेकिन जब तक शासन निर्णय नहीं लेता तब तक निर्माण कार्य शुरू नहीं हो पाएगा। यदि यहां पर निर्माण कार्य शुरू होता है तो उसकी सूचना तत्काल उन्हें दी जाए। जेएम के साथ प्रशिक्षु आईएएस अधिकारी नंदन कुमार आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें