DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तराखंड › रुड़की › कोरोना जांच घोटाले के खिलाफ कांग्रेसियों का विरोध प्रदर्शन
रुडकी

कोरोना जांच घोटाले के खिलाफ कांग्रेसियों का विरोध प्रदर्शन

हिन्दुस्तान टीम,रुडकीPublished By: Newswrap
Sun, 27 Jun 2021 09:40 PM
कोरोना जांच घोटाले के खिलाफ कांग्रेसियों का विरोध प्रदर्शन

हरिद्वार महाकुंभ में हुए कोरोना जांच घोटाले में घोटाले के आरोपियों को सजा दिए जाने की मांग को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान सरकार के इस्तीफे की मांग भी कांग्रेसियों ने की।

रुड़की महानगर कांग्रेस अध्यक्ष कलीमखान के नेतृत्व में रुड़की के चंद्रशेखर चौक पर भाजपा सरकार के खिलाफ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान महानगर अध्यक्ष कलीम खान ने कहा कि महाकुंभ में हुए कोरोना जांच घोटाले की उच्च स्तरीय जांच की जानी चाहिए। इसके साथ ही जांच में दोषी पाए जाने वाले आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।

प्रदेश महासचिव यशपाल राणा ने कहा कि महाकुंभ में घोटालों का भाजपा का पुराना इतिहास रहा है। 2010 महाकुंभ में बड़े घोटाले भाजपा सरकार द्वारा किए गए। इसके साथ ही इस बार भाजपा सरकार ने महामारी को हथियार बनाते हुए कोरोना जांच घोटाले को अंजाम दिया है। उन्होंने कहा कि नैतिकता के आधार पर भाजपा सरकार को इस्तीफा दे देना चाहिए।

पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष दिनेश कौशिक ने कहा कि भाजपा सरकार इस घोटाले में पूरी तरह लिप्त है। यदि दोषियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जाती तो कांग्रेस सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन करेगी। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में राज्य सरकार पूरी तरह फेल रही है सरकार को आम जनता से कोई सरोकार नहीं है। इस मौके पर पूर्व मंत्री राम सिंह सैनी, विशाल शर्मा, विशाल वर्मा, मुनेश त्यागी, उमेद गाजी, श्रवण गोस्वामी, नरेश प्रिंस, भूषण त्यागी, राजपाल, श्याम सिंह नगयान, कमलेश कुमार, सुशील कश्यप, डॉ. मतउर रहमान, विक्रांत प्रजापति, अब्दुल कादिर, सुजल कौशिक, प्रमोद भटनागर, राहुल सैनी, सीताराम, संजय कश्यप, ओमवीर प्रजापति, भारत भूषण शर्मा, सूरज नेगी, मकसूद हसन, पीपी त्यागी, सुभाष शर्मा, मुब्बिशर, सालिम, सरफराज, कुर्बान, अजीम, चंद्रभान स्नेही, आमिर खान, आरिफ खान, कारी नावेद, विनोद सैनी, महिपाल सिंह चौहान आदि कांग्रेसी पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

संबंधित खबरें