ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीसोमनाथ को उत्तरकाशी का जिला प्रचारक बनाये जाने पर बधाई दी

सोमनाथ को उत्तरकाशी का जिला प्रचारक बनाये जाने पर बधाई दी

नए कार्यकर्ता निर्माण और संगठन के प्रसार में उनका भरपूर सहयोग रहा। सुल्तानपुर के पंचलेश्वर महादेव मंदिर में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के लक्सर तहसील...

सोमनाथ को उत्तरकाशी का जिला प्रचारक बनाये जाने पर बधाई दी
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीTue, 27 Oct 2020 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

निरंजनपुर खंड के आरएसएस कार्यकर्ताओं ने तहसील प्रचारक सोमनाथ को उत्तरकाशी का जिला प्रचारक बनाये जाने पर बधाई दी। खंड कार्यवाह चंद्रमोहन ने कहा कि परिवार के सदस्य की तरह वे कार्यकर्ताओं के बीच रहे। नए कार्यकर्ता निर्माण और संगठन के प्रसार में उनका सहयोग रहा।

पंचलेश्वर महादेव मंदिर में आरएसएस के तहसील प्रचारक सोमनाथ की विदाई के लिए कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यकर्ताओं ने उन्हें जिला प्रचारक बनाए जाने पर शॉल ओढ़ाकर बधाई दी। सहखंड कार्यवाह उमेश कुमार ने कहा कि प्रचारक राष्ट्रवादी विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाकर उनमे देश प्रेम और सामाजिक समरसता से समाज को जोड़ने का काम करते हैं। एक प्रचारक संगठन के लिए अपना सम्पूर्ण जीवन बलिदान करता है और समाज के लिए कार्य करता है। इसलिए प्रचारक देवतुल्य होते हैं।

मंडल कार्यवाह संजय कुमार ने कहा कि प्रचारक संगठन की रीढ़ होते हैं। उनके प्रयास से समाज मे नए कार्यकर्ताओं का निर्माण होता है और संगठन को गति मिलती है। इस दौरान सनुज कुमार को लालढांग विस्तारक बनाये जाने पर भी कार्यकर्ताओ ने बधाई दी। इस दौरान डॉ. दिवाकर, उमेश, डॉ. वीरेन्द्र, गौरव कुमार, संजय सैनी, रणवीर सिंह, प्रदीप सैनी, हिमांशु, शिवकुमार आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें