ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंड रुड़कीधर्म छिपाकर प्रेमिका से एक साल तक किया दुष्कर्म

धर्म छिपाकर प्रेमिका से एक साल तक किया दुष्कर्म

पहचान छिपाकर प्रेमी ने प्रेमिका से करीब एक साल तक दुष्कर्म किया। शादी का दबाव बनाने पर प्रेमी ने बताया कि 14 मार्च को वह हिन्दू धर्म के मुताबिक...

धर्म छिपाकर प्रेमिका से एक साल तक किया दुष्कर्म
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,रुडकीFri, 30 Apr 2021 02:30 PM
ऐप पर पढ़ें

पहचान छिपाकर प्रेमी ने प्रेमिका से करीब एक साल तक दुष्कर्म किया। शादी का दबाव बनाने पर प्रेमी ने बताया कि 14 मार्च को वह हिन्दू धर्म के मुताबिक दूसरी लड़की से विवाह कर चुका है। पुलिस ने तहरीर पर प्रेमी के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र निवासी युवती ने बताया कि करीब एक साल पूर्व राहुल वर्मा निवासी मोहल्ला शराफत कॉलोनी खतौली जिला मुजफ्फरनगर से शादी समारोह में मुलाकात हुई थी। राहुल ने अपना नाम शादाब बताया था। बातचीत बढ़ने पर दोनों के फोन नंबर एक्सचेंज हुए थे। धीरे-धीरे बातचीत बढ़ी तो दोस्ती प्यार में बदलने लगी। राहुल ने कहा कि वह शादी करने के लिए तैयार है। शादी का झांसा देकर नजदीकियां बढ़ानी शुरू कर दी और करीब एक साल से रुड़की, खतौली और अन्य जगह ले जाकर दुष्कर्म किया। इस बीच कई अश्लील फोटो खींचे और वीडियो भी बनाई गई।

आरोप है कि विरोध करने पर राहुल ने अश्लील वीडियो और फोटो को वायरल करने की धमकी दी। बढ़ते दबाव में 6 मार्च को राहुल खतौली लेकर गया और वहां पूजा पाठ कर बताया कि अब हिंदू धर्म के मुताबिक दोनों दंपति हो गए हैं। लेकिन राहुल ने अपने साथ नहीं रखा। 20 अप्रैल को जब राहुल को अपने साथ रखने की बात कही तो बताया गया कि 14 अप्रैल को हिंदू धर्म के अनुसार वह दूसरी लड़की से विवाह कर चुका है। आरोप है कि प्रेमी ने धर्म छुपाकर और नाम बदलकर झांसा दिया और दुष्कर्म करता रहा। इंस्पेक्टर राजेश साह ने बताया कि राहुल वर्मा निवासी खतौली के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है। रुड़की में जिस आर्यन होटल में ले जाकर दुष्कर्म करने की बात बताई गई है वहां पर भी जाकर जांच पड़ताल की जाएगी।

epaper