ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीफायरिंग मामले में डीएम, एसएसपी से की शिकायत

फायरिंग मामले में डीएम, एसएसपी से की शिकायत

नरोजपुर गांव में ग्रामीण के घर में घुसकर मारपीट व फायरिंग करने के मामले में तीन दिन बाद भी पुलिस ने कार्रवाई नहीं...

फायरिंग मामले में डीएम, एसएसपी से की शिकायत
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीThu, 24 May 2018 03:19 PM
ऐप पर पढ़ें

नरोजपुर गांव में ग्रामीण के घर में घुसकर मारपीट व फायरिंग करने के मामले में तीन दिन बाद भी पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। पीड़ित का आरोप है कि आरोपी पक्ष उसे जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं। पीड़ित ने मामले की शिकायत जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को भेजी है।

नरोजपुर के जाकिर की ससुराल गांव में ही है। पिछले दिनों उसकी पत्नी सोबी अपने मायके गई थी। शाम को जाकिर की मां नईमा बहु को लाने उसके मायके गई थी। आरोप है कि वहां सोबी के मायके के परिवार के एक युवक ने सोबी को लेकर अश्लील टिप्पणी कर दी थी। नईमा ने इस पर उसे नसीहत किया तो उसने परिवार के लोगों को बुलाकर नईमा पर हमला कर दिया। नईमा भागकर अपने घर चली गई तो हमलावर पक्ष भी तमंचे, लाठी, डंडे तमंचे लेकर उनके घर में घुस गए और तोड़फोड़ की। मामला बिगड़ता देख जाकिर के भाई ऐजाज ने अपने लाइसेंसी रिवाल्वर से हवाई फायरिंग शुरू कर दी। दूसरी तरफ से फायरिंग होते देख हमलावर घबरा गए और भाग गए।

बाद में नईमा ने रात में ही लक्सर कस्बा चौकी पहुंचकर गांव के छह लोगों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी थी। आरोप है कि पुलिस ने आरोपी पक्ष को चौकी बुलवाया तो जरूर, पर उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। पीड़ित ऐजाज ने मामले की शिकायत हरिद्वार के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक व जिलाधिकारी से की है। शिकायती पत्र में उन्होंने आरोप लगाया है कि हमलावर पक्ष के लोग रोजाना उसे व उसके परिवार के सदस्यों को धमकियां दे रहे हैं। और कभी भी उनकी जान या माल का नुकसान पहुंचा सकते हैं। ऐजाज ने अपने परिवार की सुरक्षा करने और आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की मांग दोनों अधिकारियों से की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें