ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीजनऔषधि की दवा कारगर न बताने वाले डॉक्टर की शिकायत पहुंची सीएमएस तक

जनऔषधि की दवा कारगर न बताने वाले डॉक्टर की शिकायत पहुंची सीएमएस तक

जन औषधि केंद्र से खरीदी दवा की गुणवत्ता खराब बताकर निजी स्टोर से दवा खरीदने की बात मरीज को कहना चिकित्सक को महंगा पड़ गया। मामला मुख्य चिकित्सा अधीक्षक तक पहुंचा तो सीएमएस ने चिकित्सक को जमकर फटकार...

जनऔषधि की दवा कारगर न बताने वाले डॉक्टर की शिकायत पहुंची सीएमएस तक
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीThu, 12 Apr 2018 05:17 PM
ऐप पर पढ़ें

जन औषधि केंद्र से खरीदी दवा की गुणवत्ता खराब बताकर निजी स्टोर से दवा खरीदने की बात मरीज को कहना चिकित्सक को महंगा पड़ गया। मामला मुख्य चिकित्सा अधीक्षक तक पहुंचा तो सीएमएस ने चिकित्सक को जमकर फटकार लगाई। सीएमएस ने डॉक्टर को बुला भविष्य में इस प्रकार की शिकायत न आने की हिदायत दी।

सिविल अस्पताल से दलालों का साया हटने का नाम नहीं ले रहा है। जेएम के छापेमारी बाद सिविल अस्पताल का प्रसूति कक्ष विवादों में आया था। जिसकी जांच स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी कर भी रहे हैं। वहीं बुधवार को जनऔषधि संचालक को दो युवकों ने जनऔषधि केंद्र को बंद करने की धमकी देने का मामला सामने आया था। गुरुवार को ही सहारनपुर से आये मरीज ने जनऔषधि से दवाई ना लेने की बात कहने का आरोप सिविल अस्पताल के डॉक्टर पर लगाया था। उत्तम ने अपनी शिकायत सीएमएस डॉ. एके मिश्रा से कही थी।

सीएमएस से मरीज की शिकायत पर तत्काल कार्रवाई करते हुए डॉक्टर को बुलाकर जनऔषधि की दवाई वापस कराने का कारण पूछा। डॉक्टर के पास कोई जवाब नहीं था। इस पर सीएमएस ने डॉक्टर को फटकार लगाई। साथ ही हुए डॉक्टर को भविष्य में इस प्रकार की शिकायत आने पर कार्रवाई करने की बात कही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें