DA Image
Sunday, December 5, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंड रुड़कीविजिलेंस टीम और ग्रामीणों में नोकझोंक

विजिलेंस टीम और ग्रामीणों में नोकझोंक

हिन्दुस्तान टीम,रुडकीNewswrap
Fri, 22 Oct 2021 10:20 PM
विजिलेंस टीम और ग्रामीणों में नोकझोंक

सरठेडी शहाजहांपुर गांव में ऊर्जा निगम की विजिलेंस की टीम ने छापेमारी की। कार्रवाई को लेकर कई ग्रामीणों ने हंगामा कर टीम को घेर लिया। कई घंटे तक टीम को बैठाए रखा गया। सूचना पर विधायक ममता राकेश ने मौके पर जाकर मामला शांत कराया।

ऊर्जा निगम की विजिलेंस की टीम ने शुक्रवार को गांव पहुंचकर छापेमारी शुरू की। कार्रवाई होते देखकर कई ग्रामीण मौके पर एकत्र हो गए। ग्रामीणों ने टीम को रोककर उसका घेराव कर दिया। इसके बाद कई घंटे तक वहीं पर बैठाए रखा। इस दौरान टीम के साथ ग्रामीणों की काफी देर तक नोकझोंक होती रही।

इस दौरान ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि लोग जुमे की नमाज अदा कर रहे थे। उस समय घरों में केवल महिलाएं ही रहती हैं लेकिन टीम कई घरों में घुस गई। परिजनों ने टीम को बताया कि परिवार के पुरुष सदस्य जुमे की नमाज अदा करने के लिए गए हैं। पुरुष सदस्यों के आने पर ही टीम अंदर जाए लेकिन टीम ने उनकी बात नहीं सुनी। बाद में ग्रामीणों के साथ टीम की काफी देर तक नोकझोंक होती रही।

सूचना पर विधायक ममता राकेश तथा पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामला शांत कराया। ग्रामीणों को टीम ने आश्वासन दिया कि शुक्रवार के दिन कोई कार्रवाई नहीं होगी। इसके बाद टीम बिना छापेमारी किए वापस लौट गई। उपनिरीक्षक बृजपाल सिंह ने बताया कि मामला शांत करा दिया गया है। अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें