ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीबच्चों ने कठुआ के आरोपियों के लिए मांगी फांसी की सजा

बच्चों ने कठुआ के आरोपियों के लिए मांगी फांसी की सजा

खानपुर के नेशनल कन्या इंटर कॉलेज के शिक्षक, शिक्षिकाओं व बच्चों ने बढ़ रहे दुष्कर्म के मामलों पर गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने दुष्कर्म के बाद हत्या के मामलों के लिए फास्ट ट्रैक कोर्ट गठित करने तथा...

बच्चों ने कठुआ के आरोपियों के लिए मांगी फांसी की सजा
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीTue, 17 Apr 2018 04:37 PM
ऐप पर पढ़ें

खानपुर के नेशनल कन्या इंटर कॉलेज के शिक्षक, शिक्षिकाओं व बच्चों ने बढ़ रहे दुष्कर्म के मामलों पर गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने दुष्कर्म के बाद हत्या के मामलों के लिए फास्ट ट्रैक कोर्ट गठित करने तथा इसमें फांसी की सजा का प्रावधान करने की मांग की। उन्होंने पीड़िताओं के लिए मौन रखकर प्रर्थना भी की।

मंगलवार को नेशनल कन्या इंटर कॉलेज में प्रार्थना सभा के बाद सभी बच्चों व शिक्षक, शिक्षिकाओं ने दो मिनट का मौन रखकर कठुआ में दुष्कर्म करने के बाद हत्या का शिकार हुई आठ साल की बच्ची की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। इसके बाद वक्ताओं ने इस तरही की घटनाओं को समाज के लिए अत्यंत घृणित बताते हुए रोष जताया। कहा कि इस प्रकार की दरिंदगी करने वालों को जल्द से जल्द सजा मिले, इसके लिए सरकार को फास्ट ट्रैक कोर्ट गठित करनी चाहिए।

साथ ही दुष्कर्म करने के बाद हत्या के मामलों में आरोपियों को फांसी देने का प्रावधान भी किया जाना चाहिए। तभी ऐसी घटनाओं पर अंकुश लग सकेगा। श्रद्धांजलि सभा में प्रधानाचार्य डॉ. घनश्याम गुप्ता, सुरेश चन्द कवटियाल, बलराम गुप्ता, प्रमोद शर्मा, रविन्द्र कुमार, मुकेश कुमार, मीनू यादव, सविता धारीवाल, पंकज कुमार, मीनाक्षी, पारस कुमार, विजय कुमार, अंजुली गुप्ता, बबीता देवी, संजय गुप्ता, सुधा रानी, कुशमणि, शालिनी, सोमेन्द्र पंवार, ओमपाल, विशाल, बृजपाल, सुन्दर, अनिल के अलावा कॉलेज के सभी छात्र तथा छात्राएं मौजूद रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें