ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीछोटा भीम कोरोना से लोगों को कर रहा जागरूक

छोटा भीम कोरोना से लोगों को कर रहा जागरूक

रुड़की नगर निगम ने कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने के लिए जागरुकता वाहन चलाया है। वाहन में लगी बड़ी स्क्रीन पर छोटा भीम कार्टून किरदार के माध्यम से शहरवासियों को कोरोना वायरस से बचाव के तरीके बताए जा रहे...

छोटा भीम कोरोना से लोगों को कर रहा जागरूक
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीSun, 05 Apr 2020 03:25 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर निगम ने कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने के लिए जागरूकता अभियान चलाया है। वाहन में लगी बड़ी स्क्रीन पर छोटा भीम कार्टून किरदार के माध्यम से शहरवासियों को कोरोना वायरस से बचाव के तरीके बताए जा रहे हैं।

कोरोना वायरस संक्रमण के चलते देशभर में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन कर दिया गया है। जरूरी सामान की खरीदारी के लिए कुछ घंटों की टूट भी दी गई है। वहीं रुड़की नगर निगम ने लोगों को संक्रमण से बचने के लिए जागरूक करने का नायाब तरीका खोज निकाला है। नगर निगम रुड़की ने फैमस कार्टून किरदार छोटा भीम के माध्यम से लोगों को जागरूक करने का प्रयास किया है। नगर निगम ने एक वाहन पर विशाल एलसीडी लगाकर उसको गली गली में घूमा रही है। स्क्रीन पर कार्टून नेटवर्क का फैमस किरदार लोगों को कोरोना से बचाव करने के तरीके बता रहा है। छोटा भीम लोगों को घरों से बाहर नहीं निकलकर कोरोना से लड़ने का संदेश दे रहा है। सहायक नगर आयुक्त चंद्रकांत भट्ट ने बताया कि जागरूकता वाहन को शहर में घुमाया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें