ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीबरेली के यात्री से लक्सर में नकदी व मोबाइल लूटे

बरेली के यात्री से लक्सर में नकदी व मोबाइल लूटे

बहादरपुर रेलवे बाईपास के पास अज्ञात बदमाशों ने बरेली के यात्री पर हमला कर उससे चालीस हजार रुपये की नगदी और दो मोबाइल लूट...

बरेली के यात्री से लक्सर में नकदी व मोबाइल लूटे
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीMon, 08 Oct 2018 07:01 PM
ऐप पर पढ़ें

बहादरपुर रेलवे बाईपास के पास अज्ञात बदमाशों ने बरेली के यात्री पर हमला कर उससे चालीस हजार रुपये की नगदी और दो मोबाइल लूट लिए। घायल यात्री को लक्सर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि जीआरपी लूट की घटना से इनकार कर रही है।

मकान संख्या 231 बरेली शहर उत्तर प्रदेश के मोहल्ला छोटी भवनपुरी निवासी अवधेश पुत्र जयकिशन अक्सर अपने कारोबार के सिलसिले में सहारनपुर आते- जाते रहते हैं। रविवार को भी वे सहारनपुर आए थे। देर शाम वे सहारनपुर की तरफ से लक्सर बाईपास होते हुए देहरादून की तरफ जाने वाली एक ट्रेन में सवार हो गए। लक्सर से दूसरी ट्रेन पकड़कर उन्हें वापस बरेली जाना था। रात करीब दस बजे बहादरपुर बाईपास पर उतरने के बाद वे पैदल ही लक्सर की तरफ जा रहे थे। बताया गया है कि रास्ते में बदमाशों ने अवधेश के सिर पर किसी चीज से वार करके उसे बेहोश कर दिया और फिर उसके पास मौजूद लगभग चालीस हजार रुपये की नगदी और दो मोबाइल लूटकर भाग गए। थोड़ी ही देर बाद वहां से गुजर रहे दूसरे राहगीरों ने उन्हें बेहोश पड़े देखकर जीआरपी लक्सर को सूचना दी। मौके पर पहुंची जीआरपी ने उन्हें उठाकर लक्सर के एक निजी अस्पताल भिजवाया, जहां उनका इलाज चल रहा है। फिलहाल अस्पताल के डॉक्टर उनकी हालत खतरे से बाहर बता रहे हैं। रात में ही पुलिस की सूचना पर अवधेश के परिजन भी लक्सर पहुंच गए हैं। पीड़ित के भाई राजेश ने लूटपाट की घटना की पुष्टि की है। उधर, एसओ जीआरपी मनोज कुमार का कहना है कि पीड़ित के बयान लिए गए हैं। उसके मुताबिक ठोकर खाकर गिरने से उसके फोन गुम हुए हैं। लूटपाट की बात गलत है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें