ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीछोटा हाथी चालक की मौत पर ट्रक चालक पर केस

छोटा हाथी चालक की मौत पर ट्रक चालक पर केस

सड़क हादसे में छोटे हाथी चालक की मौत के मामले में पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने ट्रक नम्बर के आधार पर आरोपी की तलाश शुरू कर दी...

छोटा हाथी चालक की मौत पर ट्रक चालक पर केस
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीSun, 18 Nov 2018 03:51 PM
ऐप पर पढ़ें

सड़क हादसे में छोटे हाथी चालक की मौत के मामले में पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने ट्रक नम्बर के आधार पर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

सिविल लाइंस कोतवाली को डाल्लूवाला कलां धनौरी निवासी मुस्तकीम ने तहरीर देकर बताया था बीते शुक्रवार को चचेरा भाई मोहसीन अपने तीन अन्य साथियों के साथ गांव से छोटे हाथी में फर्नीचर का सामान भरकर उसे मंगलौर डिलीवर करने जा रहे थे। रात में ही सभी लोग सामान की डिलीवरी कर वापस घर लौट रहे थे। पीड़ित ने बताया कि पुराने एआरटीओ कार्यालय के पास वाहन के पहुंचने पर तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। पीड़ित ने बताया कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी की छोटे हाथी के आगे से परखच्चे उड़ गए। टक्कर मारने के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके पर ही ट्रक को छोड़कर फरार हो गया। हादसे के बाद हाईवे पर वाहनों की लम्बी कतार लग गई। इसी बीच किसी ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। जानकारी पाकर सिविल लाइंस पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों वाहनों को सड़क किनारे कर घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़ित ने बताया कि मामले की जानकारी पाकर परिजन अस्पताल पहुंचे। डॉक्टरों ने चचेरे भाई मोहसीन की गंभीर हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। पीड़ित ने बताया कि हायर सेंटर ले जाते वक्त चचेरे भाई मोहसीन ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। जबकि टक्कर में घायल अन्य लोगों का उपचार चल रहा है। इंस्पेक्टर अमरजीत सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि ट्रक नम्बर के आधार पर चालक की तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें