ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीफैक्ट्री से लोहा चुराने में दो के खिलाफ मुकदमा

फैक्ट्री से लोहा चुराने में दो के खिलाफ मुकदमा

क्षेत्र की निजी फैक्ट्री से कुछ युवकों ने करीब साढ़े तीन कुंतल लोहा चारदीवारी के ऊपर से बाहर खेत में फेंक दिया। इसके बाद युवक जैसे ही इसे उठाने पहुंचे तो फैक्ट्री के सुरक्षाकर्मियों ने उनमें से एक को...

फैक्ट्री से लोहा चुराने में दो के खिलाफ मुकदमा
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीMon, 09 Mar 2020 04:09 PM
ऐप पर पढ़ें

क्षेत्र की निजी फैक्ट्री से कुछ युवकों ने करीब साढ़े तीन कुंतल लोहा चारदीवारी के ऊपर से बाहर खेत में फेंक दिया। इसके बाद युवक जैसे ही इसे उठाने पहुंचे तो फैक्ट्री के सुरक्षाकर्मियों ने उनमें से एक को पकड़ लिया, जबकि दूसरा भाग गया। सुरक्षाकर्मी की तहरीर पर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक तुगलपुर (खानपुर) निवासी बक्शीश पुत्र साहब लक्सर क्षेत्र में लगी एक निजी सीमेंट फैक्ट्री मैं बतौर सुरक्षाकर्मी काम करता है। 7 मार्च की रात को कुछ लोगों ने फैक्ट्री के भीतर रखा करीब साडे तीन कुंतल पुराना लोहे का सामान फैक्ट्री की चारदीवारी के ऊपर से दूसरी तरफ मौजूद खेतों में फेंक दिया। लेकिन फैक्ट्री के सुरक्षाकर्मी बख्शीश को इसका पता चल गया।

उधर देर रात दो युवक खेतों में पड़े लोहे के सामान को उठाने पहुंचे तो उनमें से एक बख्शीश को पकड़ लिया, जबकि दूसरा वहां से फरार हो गया। सुरक्षाकर्मी ने पूरे मामले की जानकारी फैक्ट्री प्रबंधन को दी। फैक्ट्री प्रबंधन ने पुलिस बुलाकर आरोपी युवक को उनके सुपुर्द कर दिया। सुरक्षाकर्मी बक्शीश की तहरीर पर पुलिस ने पकड़े गए युवक अमित पुत्र सोमपाल निवासी अकबरपुर ऊद तथा उसके एक अज्ञात साथी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाल विजेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि आरोपी को कोर्ट में पेश किया जा रहा है। साथ ही उसके साथी की तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें