ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीसालों पर जीजा को आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा

सालों पर जीजा को आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा

फांसी लगाकर आत्महत्या करने वाले युवक का शव पोस्टमार्टम के बाद देर शाम उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया...

सालों पर जीजा को आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीSun, 11 Nov 2018 04:19 PM
ऐप पर पढ़ें

फांसी लगाकर आत्महत्या करने वाले युवक का शव पोस्टमार्टम के बाद देर शाम उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। अंतिम संस्कार करने के बाद मृतक के पिता ने उसके चार सालों पर आत्महत्या के लिए उकसाने की तहरीर लक्सर कोतवाली में दी। पुलिस घटना का मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है।

कुशीनगर यूपी के ग्राम विहार खुर्द बंगला थाना पटेहरवा निवासी रंजीत सिंह पुत्र रमाशंकर सिंह पिछले कई साल से लक्सर की एक निजी फैक्ट्री में काम कर रहा था। वह लक्सर में ही किराये का कमरा लेकर परिवार सहित रह रहा था। उसके चार साले भी उसी के साथ फैक्ट्री में काम करते हैं। पिछले कुछ दिनों ने जीजा और सालों में विवाद चल रहा था। गत दिवस रंजीत ने सीमली श्मशान घाट के पास एक पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। रंजीत ने सुसाइड नोट में अपने चार सालों पर उसे प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। रविवार को ही शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस शव को कुशीनगर से लक्सर पहुंचे और उसके परिजनों को सौंप दिया था।

परिजनों ने देर शाम उसका दाह संस्कार कर दिया था। रविवार सुबह मृतक के पिता रमाशंकर सिंह लक्सर कोतवाली पहुंचे और रंजीत के साले दिनेश सिंह, दुर्गेश सिंह, अरविंद सिंह पुत्रगण भगवान सिंह और चचेरे साले संतोष सिंह पुत्र राजबलम सिंह निवासीगण बाबु जमुनहां, थाना कटेहा, जिला गोपालगंज बिहार पर रंजीत सिंह को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी। कस्बा चौकी प्रभारी मनोज सिरोला ने बताया कि सभी चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें