ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीगवाह से मारपीट में पूर्व प्रधान व बेटे पर केस

गवाह से मारपीट में पूर्व प्रधान व बेटे पर केस

अकबरपुर ऊद के पूर्व उप प्रधान संग मारपीट के मामले में पुलिस ने पूर्व प्रधान व उसके एक बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी...

गवाह से मारपीट में पूर्व प्रधान व बेटे पर केस
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीSat, 05 Sep 2020 04:31 PM
ऐप पर पढ़ें

अकबरपुर ऊद के पूर्व उप प्रधान संग मारपीट के मामले में पुलिस ने पूर्व प्रधान और उसके बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़ित पूर्व प्रधान व उसके बेटों पर दर्ज जानलेवा हमले के मुकदमे में गवाह है। आरोप है कि गवाही से रोकने के लिए ही पीड़ित पर हमला किया गया है।

लक्सर कोतवाली की सुल्तानपुर चौकी क्षेत्र के अकबरपुर ऊद गांव के प्रधान रहे चंद्रपाल की गांव के मांगेराम के परिवार से पुरानी रंजिश है। ढाई महीने पहले मांगेराम का बेटा इतेश उर्फ काक्का गन्ने की बोगी लेकर लक्सर चीनी मिल में बेचने जा रहा था। रास्ते में चंद्रपाल और उसके बेटे नरेंद्र व प्रवेश ने उसे रोका और उस पर गोली चला दी। गोली से घायल इतेश को देहरादून के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसके पिता ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। मुकदमे में गांव के पूर्व उप प्रधान राजेंद्र उर्फ राज्या गवाह थे। आरोप है कि 31 अगस्त को राजेंद्र लक्सर कस्बे से घर लौट रहे थे। रास्ते में चंद्रपाल व उसके बेटे नरेंद्र ने उन्हें रोका और मुकदमे में गवाही न देने का दबाव डाला। राजेंद्र ने चश्मदीद गवाह होने व गवाही देने को कहा तो दोनों ने उनके साथ मारपीट की। राजेंद्र ने पुलिस को घटना की तहरीर दी थी। पुलिस ने उनका मेडिकल करवाया था। मेडिकल रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस ने चंद्रपाल व उसके बेटे नरेंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। कोतवाल हेमेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि मुकदमे में विवेचना कराई जा रही है। विवेचना में साक्ष्य मिलने के बाद कार्रवाई भी की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें