DA Image
30 नवंबर, 2020|5:17|IST

अगली स्टोरी

आप के जिला अध्यक्ष समेत 40 कार्यकर्ताओं के खिलाफ मुकदमा

default image

पुलिस ने आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष समेत 40 कार्यकर्ताओं के खिलाफ धारा 144 और सोशल डिस्टेंसिंग उल्लंघन के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस इस मामले से जुड़े फोटो और वीडियो क्लिप जुटा रही है।

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के चंद्रशेखर चौक के पास बुधवार को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता एकत्र हुए। कार्यकर्ताओं ने खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के भाजपा में वापसी को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। इसे उत्तराखंड की जनका का अपमान बताया।

एसएसआई प्रदीप कुमार की ओर से दर्ज कराए मुकदमे में बताया गया कि प्रदर्शन के दौरान सरकार के खिलाफ नारेबाजी की गई। इस दौरान मौके पर करीब 35 से 40 कार्यकर्ता मौजूद थे। सुरक्षा व्यवस्था बनाने के लिए वह मौके पर गए थे। आरोप है कि इस दौरान धारा 144 और सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन किया गया।

इंस्पेक्टर राजेश साह ने बताया कि आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष चौधरी नरेंद्र सिंह, सेक्टर प्रभारी नवीन भाटिया, सेक्टर प्रभारी कलियर-खानपुर अनिल कुमार, विधानसभा क्षेत्र प्रभारी रानीपुर हरकेंद्र त्यागी, विधानसभा क्षेत्र प्रभारी झबरेड़ा राजू सिंह विटारिया, नदीम सौरभ समेत 40 अज्ञात कार्यकर्ताओं के खिलाफ धारा 144 और सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि फोटो और वीडियो क्लिप के आधार पर अज्ञात कार्यकर्ताओं को पुलिस चिन्हित कर रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Case against 40 activists including AAP district president