DA Image
31 मई, 2020|12:03|IST

अगली स्टोरी

कोरोना वायरस को लेकर कोतवालियों में चला अभियान

default image

कोरोना वायरस को लेकर सिविल लाइंस और गंगनहर कोतवाली में सफाई अभियान चलाया गया। सेनेटाइजर का छिड़काव करने के साथ पुलिस कर्मियों को मास्क दिए गए हैं। वहीं, आईआईटी में कक्षाएं 31 मार्च तक बंद होने के बाद परिसर में सन्नाटा पसरा हुआ है।

कोरोना वायरस को लेकर पुलिस भी सतर्क है। भीड़-भाड़ वाली जगहों पर ड्यूटी देने के साथ ही कोतवालियों में लोगों का आवागमन लगातार बना रहता है। कोरोना संदिग्धों को लेने जा रही स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ भी पुलिस कर्मी जा रहे हैं। ऐसे में वारसय से बचाव के लिए अधिकारियों ने निर्देश दिए हैं।

सिविल लाइंस और गंगनहर कोतवाली में विशेष सफाई अभियान चलाया गया। पुलिस कर्मियों ने परिसर में सफाई अभियान चलाकर सेनेटाइजर का छिड़काव किया। असलहों से लेकर मालखाने तक अभियान चला। पुलिस कर्मियों को मास्क उपलब्ध कराकर मास्क पहनकर ड्यूटी करने को कहा गया है। सेनेटाइजर का प्रयोग भी करने के आदेश दिए गए हैं।

इंस्पेक्टर सिविल लाइंस अमरजीत सिंह और इंस्पेक्टर गंगनहर राजेश साह ने बतया कि कोतवाली में सफाई अभियान चलाया गया है। पुलिस अपने स्तर से भी लोगों को जागरूक कर रही है। वहीं, आईआईटी में 31 मार्च तक कक्षाएं बंद हो गई है। इसके बाद बुधवार को दूसरे दिन भी छात्रों के हॉस्टल से वापस घर जाने का सिलसिला चलता रहा। आईआईटी परिसर में भी सन्नाटे की स्थिति रही।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Campaign started in Kotwaliis due to Corona virus