ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीलोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटने का आह्वान

लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटने का आह्वान

भाजपा अनुसूचित मोर्चा की बैठक में केंद्र सरकार की उपलब्धियों को गिनाया गया। वक्ताओं ने वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटने का आह्वान किया...

लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटने का आह्वान
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीSun, 16 Dec 2018 07:04 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा अनुसूचित मोर्चा की बैठक में केंद्र सरकार की उपलब्धियों को गिनाया गया। वक्ताओं ने वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटने का आह्वान किया गया।

लोनिवि अतिथि गृह में हुई बैठक में पार्टी के जिलाध्यक्ष डॉ. जयपाल सिंह चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में केंद्र सरकार ने कई काम किए हैं। बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर के नाम पर पांच तीर्थ स्थापित किया गया। अनुसूचित जाति के लिए कई योजनाएं चलाई गई। उन्होंने कार्यकर्ताओं ने 2019 के लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटने का आह्वान किया। मोर्चा जिलाध्यक्ष चरत सैन ने संगठन को मजबूत करने के साथ सरकार की योजनाओं को जनता के बीच ले जाने की बात कही। जिला महामंत्री अमन त्यागी ने कहा कि केंद्र सरकार की ओर से कई योजनाएं चलाई जा रही है। सभी को ऐसी पार्टी के साथ मजबूती से खड़ा होना चाहिए जो कल्याणकारी योजना चला रही है। इस दौरान सुरेंद्र दाबसे, रवि कपाड़िया, अजीत जाटव, तेजपाल भगत, इसम सिंह, रमेश कुमार, डॉ. राजपाल, रगवीर सिंह, वीरेंद्र, भारत मणि, आदेश प्रधान, मोदीमल तेगवाल, शिवा, अरविंद कल्याणी, गोपाल, आशीष कुमार, दिनेश कपाडिया, मांगेराम बेगाना, मंजीत वाल्मीकि, कौशल, रामकुमार, राजेश कुमार, अरविंद कुमार, नरेश कुमार, लाखन सिंह, बालेंद्र कुमार, अनिल तेश्वर, अरविंद प्रधान, डॉ. परमजीत, अतर सिंह, संजय कुमार, रूप सिंह, किशोर पाल, रमेश कुमार आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें