ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीरुड़की में हाईवे पर बस और टेंपो की टक्कर

रुड़की में हाईवे पर बस और टेंपो की टक्कर

चीख-पुकार सुनकर राहगीर मौके पर पहुंचे। सूचना पाकर पुलिस ने लोगों की मदद से टेंपो सवार लोगों को बाहर निकाला। क्षतिग्रस्त दोनों वाहनों को पुलिस ने कब्जे में लिया है। सुबह करीब 10 बजे समीम निवासी...

रुड़की में हाईवे पर बस और टेंपो की टक्कर
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीMon, 14 Sep 2020 04:01 PM
ऐप पर पढ़ें

नेशनल हाईवे पर बस और टेंपो की टक्कर हो गई। अनियंत्रित होकर टेंपो हाईवे किनारे पेड़ से टकरा गया। हादसे में टेंपो चालक घायल हो गया। चीख-पुकार सुनकर राहगीर मौके पर पहुंचे। सूचना पाकर पुलिस ने लोगों की मदद से टेंपो सवार लोगों को बाहर निकाला। क्षतिग्रस्त दोनों वाहनों को पुलिस ने कब्जे में लिया है।

सुबह करीब 10 बजे समीम निवासी पांवधोई ज्वालापुर को टेंपो में सवारी लेकर हरिद्वार की ओर जा रहा था। इस दौरान राजस्थान से कुछ लोग अस्थियां विसर्जित करने बस में सवार होकर जा रहे थे। इस बीच टेंपो की गति कुछ धीमी हुई तो पीछे से राजस्थान के यात्रियों की बस ने टेंपो को पीछे से टक्कर मार दी। अनियंत्रित होकर टेंपो हाईवे किनारे एक पेड़ में जा लगा। टेंपो में सवार यात्रियों की चीख-पुकार सुनकर राजगीर घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। वहीं बस चालक घटनास्थल से फरार हो गया। राहगीरों ने घायल टेंपो चालक व अन्य यात्रियों को बाहर निकाला। वहीं अस्थियां विसर्जन के लिए जा रहे राजस्थान के यात्री भी नीचे उतर गए। सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने घायल चालक को लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया। अन्य सवारियों को मामूली चोट लगी है। जिसके बाद अन्य वाहन में सवार होकर राजस्थान के यात्री अस्थियां लेकर हरिद्वार के लिए रवाना हो गए। इंस्पेक्टर राजेश साह ने बताया कि घायल वाहन चालक शमीम निवासी ज्वालापुर के सिर में चोट लगी है। जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें