DA Image
20 अक्तूबर, 2020|3:16|IST

अगली स्टोरी

लापता ट्रक चालक का शव बेहट में मिला

default image

चार दिन पूर्व लापता हुए ट्रक चालक का शव सहारनपुर के बेहट के पास जंगल में पड़ा मिला। पुलिस की सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। परिजनों ने रुड़की में शव को लाकर सुपुर्द ए खाक कर दिया। परिजनों ने लूट के इरादे पर हत्या कर जंगल में फेंकने की आंशका जताई है।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के रामपुर डांडी निवासी नुसरत उर्फ छोटा (40) पुत्र करामात 26 सितंबर को ट्रक लेकर रामपुर हाल रतौन्द शामली निवासी परिचालक जुनैद के साथ निर्माण सामग्री लेने के लिए रायपुर, बेहट के स्टोन क्रशर पर गया था। परिजनों के अनुसार 26 तारीख के बाद दोनों से कोई संपर्क नहीं हो पाया था। अनहोनी की आशंका पर परिजनों ने गंगनहर कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

बेहट पुलिस ने बुधवार को परिजनों को सूचना दी कि जंगल से शव मिला है। शव की शिनाख्त नुसरत उर्फ छोटे के रूप में हुई। इसके बाद पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया था। नुसरत के साले शाहिद ने बताया कि जीजा और जुनैद 26 सितम्बर को ट्रक देकर रायपुर बेहट के लिए रवाना हुए थे। जीजा के पास करीब 50 हजार रुपये थे। परिजनों ने आशंका जताई है कि लूट के इरादे से जीजा की हत्या की गई है।

परिचालक जुनैद ने बेहट पुलिस को 30 सितम्बर को तहरीर देकर बताया था कि स्टोन क्रशर पर माल नहीं मिलने के बाद वापस घर की ओर लौट रहे थे। ट्रक को लेकर यमुनानगर के लिए निकले थे। कुछ दूरी पर देर रात तीन-चार बदमाश ट्रक में घुस आए और नशीला पदार्थ सुंघा दिया था। होश आने पर बस में बैठकर रिश्तेदारी में गंगोह पहुंचा था। इससे ज्यादा जानकारी नहीं है।

एसएसआई गंगनहर देवराज शर्मा ने बताया कि रामपुर निवासी ट्रक चालक नुसरत उर्फ छोटा का शव बेहट क्षेत्र से बरामद हुआ है। कोतवाली में चालक-परिचालक की गुमशुदगी दर्ज थी। अब पूरे घटना की जांच बेहट पुलिस करेगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Body of missing truck driver found in Behat