Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंड रुड़कीसबका साथ सबका विकास कर रही भाजपा: कासमी

सबका साथ सबका विकास कर रही भाजपा: कासमी

हिन्दुस्तान टीम,रुडकीNewswrap
Mon, 29 Nov 2021 10:20 PM
सबका साथ सबका विकास कर रही भाजपा: कासमी

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और उत्तराखंड प्रभारी मुफ्ती अब्दुल वहाब कासमी ने कहा कि विपक्षी दलों ने अल्पसंख्यकों के वोट का इस्तेमाल कर छह दशकों तक देश में राज किया। अल्पसंख्यकों खासकर मुस्लिमों के लिए कुछ भी नहीं किया।

नगर निगम सभागार में आयोजित मोर्चा के कार्यकर्ता सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि उन्होंने कहा कि छह दशकों तक गैर भाजपाई दलों ने ने देश के अल्पसंख्यकों के विकास के लिए कुछ नहीं किया। आज देश का अल्पसंख्यक जागरूक हो चुका है और गैर भाजपा दलों को नकार चुका है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रवाद की विचारधारा को आगे बढ़ा रही है। बिना भेदभाव, जाति-धर्म से ऊपर उठकर सबका साथ और सबका विकास करने की नीति पर कार्य कर रही है।

उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यक वर्ग अपनी ताकत को पहचाने। मेयर गौरव गोयल ने कहा कि केवल भाजपा ही अल्पसंख्यकों की सच्ची हितैषी है। प्रदेश अध्यक्ष इंतजार हुसैन ने कहा कि भाजपा सभी को साथ लेकर चलती है। इस दौरान जिलाध्यक्ष बहरोज आलम, अनीश गौड, डॉ. रामपाल सिंह, अनीस अहमद, काले खां, इंदर बधान, नरेंद्र जैन, जमील अहमद, अंजुम, राव तैय्यब, अजहर प्रधान, शमशाद अली, हाजी मुस्तकीम अहमद, शफीक अहमद, मोहम्मद इशरत अली, राव शाहबाज, इमरान देशभक्त, इसरार अल्वी आदि मौजूद रहे।

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें