Bike ridden teens speak to factory workers five injured - बाइक सवार युवकों ने फैक्ट्रीकर्मियों पर बोला धावा, पांच घायल DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बाइक सवार युवकों ने फैक्ट्रीकर्मियों पर बोला धावा, पांच घायल

मामूली बात पर बाइक सवार युवकों ने फैक्ट्रीकर्मियों से मारपीट कर दी। आरोप है कि कुछ देर बाद बाइक सवार युवकों ने अपने पंद्रह बीस साथियों संग मिलकर जमकर मारपीट की। गुस्साए युवकों ने फैक्ट्री में भी तोड़ फोड़कर हजारों रुपये का नुकसान कर दिया।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के सलेमपुर औद्योगिक क्षेत्र में रेलवे लाइन केबल फैक्ट्री है। फैक्ट्री मैनेजर अशोक कुमार ने तहरीर देकर बताया कि देर रात फैक्ट्री में माल से भरा लोडर अंदर आ रहा था। इसी बीच बाइक सवार युवकों ने फैक्ट्रीकर्मियों और लोडर चालक से गाली गलौज कर हाथापाई का प्रयास किया। तब मामला जिम्मेदार लोगों ने बीच बचाव करा शांत करा दिया था। आरोप है कि करीब बीस मिनट बाद उक्त बाइक सवार युवक अपने पंद्रह बीस साथियों संग लाठी डंडों से लैस होकर गेट फांदकर अंदर घुस आए। आरोप है कि युवकों ने गाली गलौज कर फैक्ट्रीकर्मियों पर अंधाधुध हमला करना शुरू कर दिया। आरोप है कि फैक्ट्री में सो रहे कर्मचारियों को भी युवकों ने जमकर पीटा। शोर होने पर फैक्ट्रीकर्मियों में हड़कंप मच गया। पिटाई के डर से कर्मचारी जान बचाकर इधर उधर भागने लगे। गुस्साए युवकों ने फैक्ट्री में भी जमकर तोड़फोड़ कर हजारों रुपये का नुकसान पहुंचाया है। मारपीट में मोनू कुमार, देवेंद्र संग छह कर्मचारियों को चोट लगी है। घटनास्थल पर अन्य लोगों के जुटाने पर हमलावर युवक मौके से फरार हो गए। एसएसआई रणजीत सिंह तोमर ने बताया कि मामले में समझौता हो गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bike ridden teens speak to factory workers five injured