DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तराखंड  ›  रुड़की  ›  बिजनौर का हिस्ट्रीशीटर साथी के साथ चोरी करता था बाइक

रुडकीबिजनौर का हिस्ट्रीशीटर साथी के साथ चोरी करता था बाइक

हिन्दुस्तान टीम,रुडकीPublished By: Newswrap
Tue, 01 Jun 2021 04:00 PM
बिजनौर का हिस्ट्रीशीटर साथी के साथ चोरी करता था बाइक

हिस्ट्रीशीटर अपने साथी के साथ मिलकर हरिद्वार, देहरादून और नजीबाबाद से बाइक चोरी करता था। आरोपियों से चोरी की सात बाइकें और एक स्कूटी बरामद की है। आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। आरोपियों पर गैंगस्टर ऐक्ट में कार्रवाई की जाएगी।

सिविल लाइंस कोतवाली में एसएसपी सेंथिल अबुदई कृष्णराज एस ने प्रेसवार्ता में बताया कि रुड़की से लगातार वाहन चोरी हो रहे थे। बाइक चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई थी। सोलानी पुल के पास चेकिंग में बाइक सवार दो संदिग्धों को पूछताछ के लिए रोका गया लेकिन वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए थे। कोतवाली लाकर पूछताछ की गई तो पता चला कि बाइक चोरी की है। उनकी निशानदेही पर श्यामपुर के चिड़ियापुर के जंगल से आठ वाहन बरामद किए गए। एसएसपी ने बताया कि नौशाद निवासी मोहल्ला साहनपुर फील्ड नजीबाबाद और इस्लाम निवासी गांव खेड़ी कोतवाली शहर बिजनौर से सात बाइक और एक चोरी की स्कूटी बरामद की गई है। नौशाद हिस्ट्रीशीटर है।

पुलिस टीम में श्यामपुर थानाध्यक्ष अनिल चौहान, उपनिरीक्षक नरेश कुमार, राजीव उनियाल, रविंद्र डोभाल, सीआईयू रुड़की प्रभारी जहांगीर अली, अहसान अली, जाकिर हुसैन, सुरेश रमोला, अशोक, महिपाल, कपिल, विपिन, विकास त्यागी, राहुल, भीमदत्त और राजवीर शामिल रहे।

संबंधित खबरें