ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीहॉस्टल से लापता बीटेक छात्र का गंगनहर से शव मिला

हॉस्टल से लापता बीटेक छात्र का गंगनहर से शव मिला

संदिग्ध परिस्थितियों में लापता बीटेक छात्र का शव गंगनहर में उतराता मिला। पुलिस ने शव को मोहम्मदपुर झाल से बरामद कर लिया है। शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा गया है। बताया जा रहा है कि छात्र...

हॉस्टल से लापता बीटेक छात्र का गंगनहर से शव मिला
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीThu, 13 Dec 2018 05:31 PM
ऐप पर पढ़ें

संदिग्ध परिस्थितियों में लापता बीटेक छात्र का शव गंगनहर में उतराता मिला। पुलिस ने शव को मोहम्मदपुर झाल से बरामद कर लिया है। शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा गया है। बताया जा रहा है कि छात्र मानसिक रूप से परेशान चल रहा था।

सिविल लाइंस कोतवाली को अशोक विहार कॉलोनी ढोलपुर राजस्थान निवासी विरेंद्र प्रताप सिंह ने बीते गुरुवार को गुमशुदगी दर्ज कराते हुए बताया था कि उनका बेटा तन्मय प्रताप सिंह हरिद्वार रोड स्थित इंजीनियरिंग कॉलेज का बीटेक द्वितीय वर्ष का छात्र है। बेटे के सहपाठियों ने फोन कर बताया था कि तन्मय हॉस्टल से गायब है। बताया था कि सहपाठियों ने भी बेटे की अपने स्तर से काफी खोजबीन की थी। लेकिन बेटे के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई थी। मामले के बाद पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर छात्र की तलाश शुरू कर दी थी। गुरुवार सुबह पुलिस को सूचना मिली की झाल पर एक शव पड़ा है। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को गंगनहर से बाहर निकलवाया। एसएसआई अभिनव शर्मा ने बताया कि लापता छात्र तन्मय प्रताप सिंह का शव झाल से बरामद किया गया है। शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि छात्र मानसिक परेशान चल रहा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें