ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीपुलिस को आया देख स्कूटी छोड़ भागे हमलावर

पुलिस को आया देख स्कूटी छोड़ भागे हमलावर

सभासद की दुकान पर उनके चचेरे भाई से दूसरे युवक की कहासुनी हो गई। बाद में युवक ने अपने साथियों को बुलवा लिया और सभासद के परिजनों की जमकर धुनाई कर दी।...

पुलिस को आया देख स्कूटी छोड़ भागे हमलावर
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीSat, 10 Apr 2021 06:10 PM
ऐप पर पढ़ें

सभासद की दुकान पर उनके चचेरे भाई से दूसरे युवक की कहासुनी हो गई। बाद में युवक ने अपने साथियों को बुलवा लिया और सभासद के परिजनों की जमकर धुनाई कर दी। पुलिस आई तो हमलावर अपनी स्कूटी छोड़ भागे। पुलिस स्कूटी के नंबर की मदद से हमलावरों की तलाश कर रही है।

सभासद सचिन मित्तल की फ्लाईओवर के नीचे दुकान है। शुक्रवार देर शाम उनके पिता अशोक कुमार और चचेरा भाई जतिन दुकान पर थे। तभी ढाढेकी गांव के किसी युवक के साथ जतिन की कहासुनी हो गई। आरोप है कि इसके बाद ढाढेकी के युवक ने फोन पर बात करके अपने पांच-छह दोस्तों को बुला लिया और दुकान में घुसकर जतिन के साथ मारपीट शुरू कर दी। सभासद के पिता उसे बचाने आए तो हमलावरों ने उनके साथ भी मारपीट की। इस दौरान मौके पर लोग इकट्ठा हो गए।

इनमें से किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। सूचना पर कोतवाल प्रदीप चौहान, एसएसआई नितेश शर्मा और कस्बा चौकी प्रभारी अशोक कश्यप पुलिसबल लेकर मौके पर पहुंचे। पुलिस को आया देखकर हमलावर आनन-फानन वहां से फरार हो गए। इस दौराल हमलावरों की एक स्कूटी मौके पर ही रह गई। पीड़ित जतिन ने एक युवक को नामजद कर सात के खिलाफ पुलिस को तहरीरदी। एसएसआई शर्मा ने बताया कि स्कूटी के नंबर से उसके मालिक की पहचान की जा रही है। पहचान के बाद कार्रवाई की जाएगी।