DA Image
28 नवंबर, 2020|11:09|IST

अगली स्टोरी

अरुण कुमार शाखा अध्यक्ष, संजय सिंह बने सचिव

default image

रेलवे स्टेशन पर नार्दर्न रेलवे मेंस यूनियन की लक्सर शाखा की ओर से वार्षिक चुनाव कराए गए। इस अवसर पर नई कार्यकारिणी का गठन कर पदाधिकारियों को शपथ दिलाई गई।

रेलवे स्टेशन पर नार्दर्न रेलवे मेंस यूनियन की लक्सर शाखा की ओर से चुनाव आयोजित कर कार्यकारिणी का गठन किया। चुनाव अधिकारी मनोज शर्मा, शिव राजसिंह, विक्रांत सिंह और फकरुदीन के नेतृत्व में चुनाव कराए गए। इस अवसर पर सर्वसम्मति से लक्सर शाखा अध्यक्ष अरुण कुमार और सचिव संजय कुमार को मनोनित किया गया। उपाध्यक्ष पद के लिए कामीनी शर्मा, महेन्द्र, राजकुमार, सहायक शाखा सचिव ऋषिपाल सिंह, सुनील कुमार और कोषाध्यक्ष जितेन्द्र कुमार को चुना गया।

मुख्य अतिथि मंडल अध्यक्ष रोहित कुमार बाली और मंडल मंत्री राजेश चौबे ने चयनित पदाधिकारियों को शपथ ग्रहण कराई। इस अवसर पर अध्यक्ष अरुण कुमार ने निष्ठा और ईमानदारी से पद का कार्यभार संभालनें की बात कही। सचिव संजय कुमार ने कहा कि संगठन को मजबुती देने का लगातार प्रयासरत रहने की शपथ ली। कहा कि हमेशा कर्मचारियों के हित में लड़ाई लड़ी जाएगी। इस अवसर पर स्टेशन अधीक्षक एस के वर्मा, पी के सिंह, प्रमोद शर्मा, शेखर सैनी, रियासत, लोकेश कुमार, जागेराम, राहुल बालियान, शन्नी बालियान, रवि शर्मा, राजीव गुप्ता, जितेन्द्र तोमर, मनोज कुमार, राजीव गुप्ता आदि मौजूद रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Arun Kumar Branch President Sanjay Singh becomes Secretary