ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीएआरटीओ ने ट्रैक्टर ट्राली छोड़कर भाग रहे चालकों को दबोचा

एआरटीओ ने ट्रैक्टर ट्राली छोड़कर भाग रहे चालकों को दबोचा

एआरटीओ को सुबह चार बजे सूचना मिली की सोलानीपुल के पास ट्रैक्टर चालक अवैध रुप से ईंटो की ढुलाई कर रहे है। जानकारी पाकर अधिकारी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। लेकिन अधिकारियों की आने की जानकारी पाकर...

एआरटीओ ने ट्रैक्टर ट्राली छोड़कर भाग रहे चालकों को दबोचा
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीWed, 18 Mar 2020 06:12 PM
ऐप पर पढ़ें

एआरटीओ प्रवर्तन ने दिल्ली हरिद्वार हाइवे पर यातायात नियमों का उल्लंघन कर रहे वाहनों के खिलाफ चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान 14 का चालान और 10 वाहनों को सीज किया गया। चेकिंग से बचने के लिए कुछ ट्रैक्टर चालक ट्रालियों को छोडकर फरार हो गए।

एआरटीओ प्रवर्तन ज्योतिशंकर मिश्रा ने ओवरलोडिंग वाहनों के खिलाफ चेकिंग अभियान चलाया। एआरटीओ को सुबह चार बजे सूचना मिली की सोलानीपुल के पास ट्रैक्टर चालक अवैध रुप से ईंटो की ढुलाई कर रहे है। जानकारी पाकर अधिकारी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। लेकिन अधिकारियों की आने की जानकारी पाकर ड्राइवर ट्राली छोड़कर फरार हो गए। उसके बाद कोर कॉलेज के पास ट्रैक्टर ट्राली में सीमेंट लादकर ले जा रहे दो ड्राइवरों ने ट्राली छोड़कर भागने का प्रयास किया। लेकिन टीम ने पीछा कर दोनों ड्राइवरों को धर दबोचा। इस दौरान सात ट्रैक्टरों को ओवरलोडिंग करने और यातायात नियमों संबधित दस्तावेज पूरे नहीं होने पर सीज किया गया। दो डिलीवरी वैनों को बीमा, फिटनेस नहीं होने के कारण सीज किया गया। इसके अलावा एक जुगाड़ को सीज और 14 वाहनों का चालान किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें