DA Image
2 दिसंबर, 2020|5:56|IST

अगली स्टोरी

जाति, धर्म के अलावा भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं

default image

महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव अनुपमा रावत ने कहा कि भाजपा को आमजन के हित की कोई चिंता नहीं है। भाजपाई केवल जाति, धर्म और पाकिस्तान के नाम पर राजनीति करके सत्ता चला रहे हैं। आरोप लगाया कि प्रदेश में पौने चार साल में जनहित की एक भी नई योजना पर काम शुरू नहीं किया गया है।

महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव, हरियाणा और यूपी की प्रभारी अनुपमा रावत ने रविवार को लक्सर देहात क्षेत्र का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने कई जगह कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। भोवावाली में जनहित दिव्यांग सेवा ट्रस्ट के अध्यक्ष अरुण चौधरी द्वारा आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि देश इस समय बड़ी विषम परिस्थितियों से गुजर रहा है।

केंद्र की मोदी सरकार सिर्फ जुमलों से काम चला रही है। आमजन के विकास के लिए उनके पास कोई योजना नहीं है। किसानों की कृषि उपज बिक नहीं रही है। कारोबार खस्ताहाल में है। निजी कंपनियों के कर्मचारी बेरोजगारी से जूझ रहे हैं। सरकारी कर्मचारी भी परेशान हैं। बैंकों तक की आर्थिक स्थिति पतली है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की त्रिवेंद्र रावत सरकार पौने चार साल के कार्यकाल में जनहित से जुड़ा एक भी नया काम शुरू नहीं कर पाई है। पूर्ववर्ती हरीश रावत सरकार के समय की ज्यादातर योजनाओं को बंद कर दिया गया है। प्रदेश विकास की दौड़ में बहुत पीछे चला गया है। उन्होंने भाजपा के खिलाफ सभी लोगों से एकजुट होने का आह्वान किया।

इस मौके पर संजय सैनी, सत्यवीर सिंह, अरुण चौधरी, रतेंद्र तिवारी, तबरेज आलम, शादाब अली, धर्मेंद्र प्रधान, गुफरान अंसारी, अनुज सैनी, अजय शर्मा, धर्मेंद्र चौधरी आदि भी मौजूद रहे। इससे पूर्व उन्होंने धनपुरा, बसेड़ी, मथना में भी कार्यकर्ताओं से संपर्क किया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Apart from caste religion BJP has no issue