ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीरुड़की रेलवे स्टेशन पर बनेगा एक और नया फुटओवर ब्रिज

रुड़की रेलवे स्टेशन पर बनेगा एक और नया फुटओवर ब्रिज

फुट ओवर ब्रिज बन जाने से प्लेटफॉर्म के दोनों तरफ से आवाजाही कर सकेंगे यात्री,फुट ओवर ब्रिज बन जाने से प्लेटफॉर्म के दोनों तरफ से आवाजाही कर सकेंगे...

रुड़की रेलवे स्टेशन पर बनेगा एक और नया फुटओवर ब्रिज
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीSat, 22 Jun 2024 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

रुड़की रेलवे स्टेशन पर करीब बारह मीटर का नया फुटओवर बनने जा रहा है। फुटओवर ब्रिज बन जाने के बाद से स्टेशन के दोनों तरफ से यात्रियों की आवाजाही शुरू हो जाएगी। समय का बचत भी होगा।
हाल ही में मंडल रेल प्रबंधक मुरादाबाद राजकुमार कुमार सिंह ने रुड़की रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया। उन्होंने स्टेशन पर हो रहे विभिन्न निर्माण कार्यों की जानकारी ली। इस दौरान पता चला कि स्टेशन पर मात्र एक फुटओवर ब्रिज है। जिससे कि प्लेटफॉर्म संख्या एक से होकर प्लेटफॉर्म संख्या तक जा सकते हैं। अब चूकि दो और नए प्लेटफॉर्म बनकर तैयार हो चुका हैं। ऐसे में इस प्लेटफॉर्म तक रेल यात्रियों को जाने के लिए फुटबोवर ब्रिज की आवश्यकता है। इसी को देखते हुए नया फुटओवर ब्रिज बनाने का निर्णय लिया गया है। नया फुट ओवर ब्रिज बन जाने के बाद से तेलीवाला इलाके से भी रेल यात्रियों की स्टेशन पर एंट्री हो सकेगी। अभीतक इस इलाके के रेल यात्रियों को करीब आधे किलोमीटर घूमकर अंडर पास होते हुए स्टेशन आना पड़ता है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।