ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीआंगनबाड़ी कार्यकर्ता को युवक ने जड़ा थप्पड़

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता को युवक ने जड़ा थप्पड़

पल्स पोलियो पिलाने गई आंगनबाड़ी कार्यकर्ता को युवक ने थप्पड़ जड़ दिया। क्षेत्रवासियों ने आरोपी को पकड़ लिया। सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र की बंदा रोड निवासी महिला ने बताया कि वह आंगनबाड़ी कार्यकर्ता...

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता को युवक ने जड़ा थप्पड़
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीTue, 12 Mar 2019 05:24 PM
ऐप पर पढ़ें

पल्स पोलियो पिलाने गई आंगनबाड़ी कार्यकर्ता को युवक ने थप्पड़ जड़ दिया। क्षेत्रवासियों ने आरोपी को पकड़ लिया। सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र की बंदा रोड निवासी महिला ने बताया कि वह आंगनबाड़ी कार्यकर्ता है।

मंगलवार को क्षेत्र में बच्चों को पल्स पोलियो की ड्राप पिलाने के लिए निकली थी। पीड़ित ने बताया कि दोपहर दो बजे करीब क्षेत्र निवासी युवक से लेनदेन को लेकर कहासुनी हो गई। आरोप है कि आरोपी ने गाली गलौज करते हुए थप्पड़ जड़ दिया। घटना होती देख क्षेत्रवासी एकत्र हो गए। क्षेत्रवासियों ने आरोपी को घेरकर पकड़ लिया। मामले की जानकारी पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस आरोपी को पकड़कर कोतवाली लेकर पहुंची। मामले की जानकारी पाकर दोनों पक्षों के लोग कोतवाली पहुंचे। इंस्पेक्टर अमरजीत सिंह ने बताया कि पीड़ित महिला के आरोपी युवक पर 90 हजार रुपये बकाया है। महिला ने आरोपी से पैसे वापस करने की बात कही थी। इसी बात से गुस्साए आरोपी ने महिला से मारपीट शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों में समझौता हो गया है। उन्होंने बताया कि यदि दोबारा आरोपी ने महिला से मारपीट की तो कार्रवाई की जाएगी। आरोपी को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें