DA Image
8 अगस्त, 2020|5:40|IST

अगली स्टोरी

प्रशासन ने 280 परिवारों को बांटा कच्चा राशन

default image

राज्य सरकार की ओर से जिला प्रशासन द्वारा शुक्रवार को 280 चिह्नित परिवारों को कच्चे राशन के पैकेट वितरित किए गए। राजेंद्र नगर स्थित संस्कार पब्लिक स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में क्षेत्र के ऐसे गरीब लोगों को राशन वितरित किया गया। जिन लोगों के पास न तो राशन कार्ड और न ही रहने के लिए अपना घर है। जो लोग किराए के मकानों में रहते हैं और उनका अपना राशन कार्ड नहीं बना हुआ है प्रशासन द्वारा ऐसे 280 लोगों को चिह्नित कर उनका चयन किया गया। इस अवसर पर माटी कला बोर्ड के अध्यक्ष शोभाराम प्रजापति, पार्षद शिवानी कश्यप, संजय कक्कड़, संजय कश्यप, प्रकाश चंदवानी आदि लोग मौजूद रहे।

सब्जी मंडी में कराया सोशल डिस्टेंस का पालन

रुड़की। लोगों को सोशल डिस्टेंस का पालन करवाने के लिए गंगनहर कोतवाली पुलिस ने नवीन मंडी में लोगों को कोरोना संक्रमण बीमारी से बचने के लिए गोल घेरे में खड़े होकर सब्जी लेने की अपील की। साथ ही पुलिस द्वारा बताया गया कि यदि कोई भी व्यक्ति सोशल डिस्टेंस का उल्लंघन करता पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। चौकी इंचार्ज नितिश शर्मा ने बताया कि नवीन मंडी में लगातार भीड़ भाड़ बढ़ रही थी। जिसके चलते लोग सोशल डिस्टेंस का लगातार उल्लंघन कर रहे थे। जिसे देखते हुए दो दिन से पुलिस द्वारा लोगों को सोशल डिस्टेंस का पालन करने की अपील की गई है। साथ ही लोगों को गोल घेरे में खड़े होकर सब्जी खरीदने की हिदायत दी गई है।

कोरोना योद्धाओं पर की फूलों की वर्षा

कलियर। कलियर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने कोरोना योद्धाओं के ऊपर फूलों की वर्षा कर उनका सम्मान किया। भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला महामंत्री अजहर प्रधान के नेतृत्व में आयोजित कार्यक्रम में थानाध्यक्ष प्रकाश पखरियाल, क्षेत्र के चिकित्सक सफाई कर्मियों एवं अन्य कोरोना योद्धाओं का सम्मान फूलों की वर्षा कर एवं पटका पहनाकर किया गया। अजहर प्रधान ने कहा कोरोना महामारी के समय अपनी सेवाएं दे रहे इन लोगों का सम्मान हम प्रत्येक नागरिक को करना चाहिए। उन्होंने अपील की कि प्रत्येक नागरिक घरों में रहकर लॉकडाउन का पालन करे तभी हम इस कोरोना की जंग को जीत सकते हैं। इस अवसर पर पप्पू कश्यप आदि मौजूद रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Administration distributed raw ration to 280 families