DA Image
15 अगस्त, 2020|10:07|IST

अगली स्टोरी

लॉकडाउन उल्लंघन में सात दुकानदारों पर कार्रवाई

default image

कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर पुलिस ने सक्रियता और बढ़ा दी है। इसके चलते समय सीमा के बाहर जो लोग भी दुकान खोल रहे हैं उनके खिलाफ आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मुकदमे दर्ज किए जा रहे हैं। पुलिस ने अभियान चलाकर मंगलौर तथा लंढौरा क्षेत्र में कई लोगों के चालान किए।

अनलॉक टू के साथ राज्य में बाजारों के खुलने का समय सुबह सात बजे से रात आठ बजे तक कर दिया गया था। लेकिन उसके बावजूद भी कुछ लोग देर रात तक दुकानें खोल रहे थे। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए पुलिस ने विशेष अभियान चलाया। लंढौरा क्षेत्र में बुधवार की रात पांच दुकानदारों के चालान काटे गए। समय सीमा समाप्त होने के बाद भी उनकी दुकानें पूरी तरह से खुली हुई थीं।

इंस्पेक्टर मंगलौर प्रदीप चौहान ने बताया कि लंढौरा चौकी प्रभारी रणवीर सिंह चौहान ने बुधवार की शाम समय सीमा समाप्त होने के बाद गश्त किया तो अनेक दुकानें खुली पाई गई। इसके चलते पुलिस ने अयूब खान, अख्तर, इस्लाम, आजाद तथा मुर्तुजा सभी निवासी लंढौरा बताए गए हैं। वहीं, पुलिस ने मंगलौर में भी अनीस, शादाब आदि के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई। शहर चौकी प्रभारी आमिर खान ने नगर में गश्त के दौरान कई लोगों को इस बारे में जागरूक भी किया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Action on seven shopkeepers in lockdown violation