ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीखानपुर के 45 वर्षीय व्यक्ति ने जहर खाकर दी जान

खानपुर के 45 वर्षीय व्यक्ति ने जहर खाकर दी जान

खानपुर के 45 वर्षीय व्यक्ति ने जहर खाकर जान दे दी। परिवार के लोगों के मुताबिक मृतक बेटी के अपहरण के मामले में पुलिस द्वारा कार्रवाई न किए जाने से नाराज था। घटना के बाद परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम...

खानपुर के 45 वर्षीय व्यक्ति ने जहर खाकर दी जान
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीThu, 23 May 2019 07:39 PM
ऐप पर पढ़ें

खानपुर के 45 वर्षीय व्यक्ति ने जहर खाकर जान दे दी। परिवार के लोगों के मुताबिक मृतक बेटी के अपहरण के मामले में पुलिस के कार्रवाई न किए जाने से नाराज था। घटना के बाद परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया। इनकार के बावजूद पुलिस परिजनों के बिना ही शव को रुड़की सिविल अस्पताल ले गई है।

खानुपर थाने के एक गांव निवासी 45 वर्षीय व्यक्ति ने गुरुवार दोपहर बाद घर में रखा जहरीला पदार्थ खा लिया। इससे उसकी हालत बिगड़ गई। परिजन उसे लक्सर के एक अस्पताल लाए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत बता दिया। इस दौरान मृतक के परिवार के लोग व कई रिश्तेदारों के साथ ही खानपुर की पुलिस भी वहां पहुंच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए प्राइवेट एंबुलेंस में रखवाया, पर उसके परिजन पोस्टमार्टम कराने से इनकार करने लगे। मृतक के भाइयों का कहना था कि मृतक की नाबालिग बेटी नवंबर में लापता हुई थी। उसने अपने गांव के तीन व मुजफ्फरनगर के छरौली निवासी एक युवक के खिलाफ तहरीर दी थी। पुलिस ने एक युवक के खिलाफ मुकदमा लिखा था। बाद में पुलिस ने किशोरी को बरामद कर आरोपी युवक को जेल भेज दिया था। तभी से किशोरी का पिता बाकी के युवकों के खिलाफ कार्रवाई के लिए चक्कर काट रहा था। आरोप है कि स्थानीय पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। आरोप है कि गांव के आरोपी लोग अक्सर उसके घर के सामने से गुजरकर उसे ताने मार रहे थे। बताया जा रहा है कि इसी से परेशान होकर किशोरी के पिता ने आत्महत्या की है। इस दौरान मौके पर काफी भीड़ इकट्ठा हो गई। मामला उलझता देख खानपुर पुलिस बिना परिजनों के खुद ही शव को एंबुलेंस में रखवाकर रुड़की सिविल अस्पताल ले गई है। उधर, एसओ खानपुर दिलमोहन सिंह का कहना है कि मामले में एक ही आरोपी नामजद था, जिसे जेल भेज दिया गया था। किशोरी के बयान में भी दूसरे किसी युवक का जिक्र नहीं था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें