ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीटैक्स चोरी का आरोप, छापा मारकर गोदाम सील

टैक्स चोरी का आरोप, छापा मारकर गोदाम सील

झबरेड़ा, संवाददाता। टैक्स चोरी की सूचना पर टैक्स अधिकारियों ने एक परचून के गोदाम पर छापेमारी की। इस दौरान काफी संख्या में पान मसाला,खैली, जर्दा आदि...

टैक्स चोरी का आरोप, छापा मारकर गोदाम सील
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,रुडकीWed, 01 Nov 2023 03:15 PM
ऐप पर पढ़ें

टैक्स चोरी की सूचना पर टैक्स अधिकारियों ने एक परचून के गोदाम पर छापेमारी की। इस दौरान काफी संख्या में पान मसाला, खैनी, जर्दा आदि बरामद किए गए। अधिकारियों का दावा है कि दुकानदार द्वारा टैक्स चोरी करते हुए इन सामानों को बेचा जा रहा था। टीम ने गोदाम को सील कर दिया है।
जानकारी के अनुसार कस्बा निवासी बिट्टू की शिव चौक के पास परचून के सामान की दुकान है। सेल टैक्स अधिकारी ज्वाइंट कमिश्नर एनफोर्समेंट सुनीता पांडे के नेतृत्व में डिप्टी कमिश्नर द्वारा गठित की गई टीम ने गोदाम में बुधवार को छापा मारा। इस दौरान 90 बड़े बोरे बरामद किए गए। बरामद किए गए बोरों में भारी मात्रा खैनी, पान मसाला तथा जर्दा के पैकेट मिले हैं। असिस्टेंट कमिश्नर अंजनी कुमार सिंह ने बताया कि गोदाम को सीज कर दिया गया है। आगे की विधिक कार्रवाई जांच करने पर की जाएगी।

इधर, छापा मारने की सूचना बाजार के अन्य दुकानदारों को लगने पर हड़कंप मच गया। कुछ दुकानदारों द्वारा सेल टैक्स अधिकारियों के जाने के बाद ही अपनी दुकान खोली गई। टीम में ध्यान सिंह रावत, नितिन कुमार राज्य कर अधिकारी भी शामिल रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
विधानसभा चुनाव 2023 के सारे अपड्टेस LIVE यहां पढ़े