DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तराखंड  ›  रुड़की  ›  आप ने किया चैंपियन की वापसी के खिलाफ प्रदर्शन

रुडकीआप ने किया चैंपियन की वापसी के खिलाफ प्रदर्शन

हिन्दुस्तान टीम,रुडकीPublished By: Newswrap
Wed, 26 Aug 2020 06:00 PM
आप ने किया चैंपियन की वापसी के खिलाफ प्रदर्शन

आम आदमी पार्टी ने खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन को भाजपा में वापस लिए जाने के खिलाफ प्रदर्शन किया। आप कार्यकर्ताओं ने कहा कि यह वापसी उत्तराखंड की जनता का अपमान है।

चंद्रशेखर चौक पर आयोजित विरोध प्रदर्शन में आप कार्यकर्ताओं ने कहा कि जिस तरीके से खानपुर विधायक को भाजपा ने वापस लिया वह उसकी कथनी और करनी के अंतर को बताता है। कहा कि विधायक का न केवल विवादों से नाता रहा है बल्कि वह उत्तराखंड की जनता के बारे में अभद्र टिप्पणी कर चुके हैं। ऐसे में यह वापसी उत्तराखंड की जनता का अपमान है।

आप कार्यकर्ताओं ने कहा कि भाजपा संगठन के साथ ही सरकार को बताना चाहिए कि राज्य के बारे में इस तरह की टिप्पणी करने वाले विधायक को किस आधार पर वापस लिया गया। जिला अध्यक्ष नरेंद्र चौधरी ने कहा कि अगर कोई भाजपा में शामिल हो जाता है तो उसकी सारी गलती माफ हो जाती है। जिस व्यक्ति ने उत्तराखंड के बारे में गलत बात कही उसको भाजपा ने अपनाकर उत्तराखंड विरोधी नीति को स्पष्ट किया है।

विधानसभा क्षेत्र प्रभारी झबरेड़ा राजू सिंह विराटिया ने कहा कि भाजपा के लिए उत्तराखंड की जनता का कोई महत्व नहीं है। एक वापसी ने लाखों उत्तराखंडियों का अपमान किया है। इसलिए आम आदमी सड़को पर है। कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार और विधायक के खिलाफ नारेबाजी कर पुतला फूंका। तौफीक ने कहा कि जनता का आक्रोश नहीं थमेगा। इस दौरान सुरेंद्र शर्मा, ओम प्रकाश मिश्र, राव तनवीर, इमरान, सचिन, विशाल कुमार, अमजद उस्मानी , नवीन आदि मौजूद रहे।

संबंधित खबरें