ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीशादी से एक दिन पहले प्रेमी के साथ फरार हुई युवती

शादी से एक दिन पहले प्रेमी के साथ फरार हुई युवती

बाद में पता चला कि युवती अपने प्रेमी संग फरार हो चुकी है। परिजन पुलिस के पास पहुंचे और युवती की बरामदगी की मांग की। पुलिस मामले में जांच कर रही है। गुरुवार को नगर के एक मौहल्ला निवासी एक युवती की...

शादी से एक दिन पहले प्रेमी के साथ फरार हुई युवती
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीThu, 16 Jul 2020 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

शादी से एक दिन पहले एक युवती अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। सुबह जब परिजनों ने देखा तो वह घर में नहीं मिली। बाद में पता चला कि युवती अपने प्रेमी संग फरार हो चुकी है। परिजन पुलिस के पास पहुंचे और युवती की बरामदगी की मांग की। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

गुरुवार को नगर के एक मौहल्ला निवासी एक युवती की बारात आनी थी। लेकिन उससे पहले ही युवती अपने प्रेमी संग बुधवार रात परिजनों को चकमा देकर फरार हो गई। परिजनों का कहना है कि रात करीब तीन बजे तक युवती घर में मौजूद थी। शादी के कारण घर में चहल-पहल हो रही थी। सुबह के समय परिजन व अन्य मेहमान आराम करने लगे। इसी का लाभ उठाकर युवती अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। सुबह जब परिजनों ने उसको घर में नहीं पाया तो उनकी चिंता बढ़ी। उन्होंने उसको तलाश किया लेकिन कोई अता पता नहीं लगा। बाद में पता चला कि वह नगर के ही दूसरे मौहल्ले में रहने वाले एक युवक के साथ फरार हो गई है। गुरुवार को ही उसकी बारात आनी थी। इसे लेकर परिजन परेशान हो गए। कई सम्मानित लोगों के साथ परिजन कोतवाली पहुंचे तथा उन्होंने पुलिस से युवती को बरामद किए जाने की मांग की। इंस्पेक्टर मंगलौर प्रदीप चौहान का कहना है कि पीड़ित परिवार द्वारा पुलिस को तहरीर दी गई है। जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें