A fight between two parties after the procession of the procession - बारात की कहासुनी के बाद दो पक्षों के बीच झगड़ा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बारात की कहासुनी के बाद दो पक्षों के बीच झगड़ा

रायसी के हबीबपुर से भोगपुर गई बारात में दो युवकों के बीच झगड़ा हो गया। इसके बाद एक युवक के पक्ष के लोगों ने दूसरे युवक के पक्ष के मेहमानों को पकड़कर दौड़ा दौड़ाकर पीटा। गांव लौटने के बाद भी दोनों पक्षों के बीच फिर से विवाद हो गया। पुलिस ने दूल्हे सहित छह लोगों को हिरासत में लिया है।

सोमवार को रायसी पुलिस चौकी क्षेत्र के हबीबपुर गांव के एक युवक की बारात लक्सर के भोगपुर में गई थी। बारात में दूल्हे का दोस्त होने के नाते गांव के ही दूसरे समुदाय के कुछ युवक भी गए थे। बारात भोगपुर पहुंचने के बाद डीजे पर गाना बजाने की बात को एक दो अलग- अलग समुदाय के युवकों के बीच हाथापाई हो गई। इसके बाद एक पक्ष के युवकों ने इकट्ठा होकर बारात में मौजूद दूसरे समुदाय के युवकों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटना शुरू कर दिया। इस पर पिटने वाले किसी तरह उनसे बचकर वापस अपने गांव हबीबपुर आ गए। आरोप है कि देर शाम जैसे ही बारात वापस गांव पहुंची, वैसे ही पिटने वाले युवकों ने अपने परिवार के लोगों के साथ मिलकर दूसरे पक्ष के युवकों पर हमला कर दिया। इसी दौरान किसी ने दो अलग-अलग समुदायों के बीच झगड़ा होने की सूचना पर पुलिस को दे दी। सूचना पर कोतवाल अमरचंद शर्मा व रायसी चौकी प्रभारी वंदना अग्रवाल तुरंत पुलिसबल लेकर मौके पर पहुंचे। दोनों तरफ से तीन-तीन लोगों को और दूल्हे को हिरासत में ले लिया। कोतवाल शर्मा ने बताया कि दोनों पक्षों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उधर, समाचार लिखे जाने तक दोनों तरफ के जिम्मेदार लोग समझौता कराने का प्रयास भी कर रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:A fight between two parties after the procession of the procession