DA Image
21 सितम्बर, 2020|6:36|IST

अगली स्टोरी

नगर निगम के दो कर्मचारी समेत 49 पॉजिटिव

default image

रुड़की और उसके आसपास इलाके में मंगलवार को कोरोना के 49 मरीज मिले हैं। इनमें दो नगर निगम के सफाई कर्मचारी भी हैं। सबसे अधिक सात कोरोना पॉजिटिव मरीज पुरानी तहसील और प्रेमनगर में मिले हैं।

सहायक नगर आयुक्त चंद्रकांत भट्ट ने बताया कि 26 अगस्त को नगर निगम के कुछ कर्मचारियों के सैंपल लिए गए थे। इनमें दो की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। स्वास्थ्य विभाग की सूची के अनुसार रुड़की के पुरानी तहसील और प्रेमनगर में सात सात कोरोना के मरीज मिले हैं। प्रेम नगर में पांच, मोहनपुरा और आदर्श नगर में चार चार कोरोना के मरीज मिले हैं। खंजरपुर में तीन कोरोना के मरीज मिले हैं। इसके अतिरिक्त सिविल लाइंस, अंबर तालाब, शेखपुरी, वर्ल्ड बैंक कॉलोनी, सुभाष नगर, गीतांजलि विहार, संजय गांधी कॉलोनी, वर्ल्ड बैंक कॉलोनी में भी कोरोना के मरीज मिले हैं। चार कोरोना मरीज भगवानपुर में भी मिले हैं।

--------

चौकी प्रभारी की पत्नी भी पॉजिटिव

सिविल अस्पताल चौकी में तैनात चौकी प्रभारी रैपिड टेस्ट में पॉजिटिव आये थे। इसके बाद उन्होंने अपना स्वैब टेस्ट भी कराया था। स्वैब टेस्ट में भी उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। पॉजीटिव आने के बाद उनकी पत्नी का सैम्पल भी स्वास्थ्य विभाग ने लिया था। स्वास्थ्य विभाग की सूची के अनुसार उनकी पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव आई है।

दो दिन में 190 कर्मचारियों के सैंपल लिए

नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉ विक्रांत सिरोही ने बताया कि नगर निगम परिसर में कैम्प लगाकर निगम कर्मचारियों के सैम्पल लिए गए। सोमवार को 70 और मंगलवार को 120 कर्मचारियों के सैंपल लिए गए।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:49 positive including two municipal employees