ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़की28 दिन बाद खाताखेड़ी गांव से प्रशासन ने पाबंदी हटाई

28 दिन बाद खाताखेड़ी गांव से प्रशासन ने पाबंदी हटाई

खाताखेड़ी गांव में कोरोना संक्रमित मरीज मिलने से गांव को सील किया गया था। बताया कि गांव से पाबंदी हटाने के निर्देश जारी कर दिए हैं। करीब एक माह बाद गांव से पांबदी हटने पर ग्रामीणों ने राहत की सांस ली।...

28 दिन बाद खाताखेड़ी गांव से प्रशासन ने पाबंदी हटाई
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीFri, 05 Jun 2020 05:45 PM
ऐप पर पढ़ें

खाताखेड़ी गांव में कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बाद सील कर दिया गया था। शुक्रवार को 28 दिन बाद प्रशासन ने गांव से पांबदी हटाने के निर्देश जारी कर दिए।

9 मई को रुड़की के खाताखेड़ी गांव में एक युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। उसके बाद प्रशासन ने गांव की करीब पांच हजार की आबादी को होम क्वारंटाइन कर दिया था। गांव के अंदर आने वाले सभी रास्तों पर बैरिकेटिंग लगाकर फोर्स तैनात की गई थी। ज्वाइंट मजिस्ट्रेट नमामि बंसल ने बताया कि खाताखेड़ी गांव में कोरोना संक्रमित मरीज मिलने से गांव को सील किया गया था। बताया कि गांव से पाबंदी हटाने के निर्देश जारी कर दिए हैं। करीब एक माह बाद गांव से पांबदी हटने पर ग्रामीणों ने राहत की सांस ली। वहीं, आदर्श नगर रुड़की के लोगों ने जेएम को पत्र सौंपा। बताया कि कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद 23 मई को आदर्श नगर की 11 गलियों को सील कर कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया था। बताया कि मरीज भी ठीक होकर घर लौट चुका है। गलियों को कंटेनमेंट जोन से मुक्त करने की मांग की। पत्र में अनूप शांडिल्य, शोभित गौतम, टोनी, हर्षिग गर्ग, रजनीश सैनी, फूल कुमार, ब्रज मोहन सैनी, कमल कुमार शर्मा, मयंक शर्मा, भारत भूषण शर्मा, अनिल कौशिक, श्रवण उपाध्याय, राजेंद्र गोयल आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें