ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रुड़कीमास्क न पहनने पर 26 लोगों पर 5200 रुपए जुर्माना

मास्क न पहनने पर 26 लोगों पर 5200 रुपए जुर्माना

कहा कि स्वास्थ्य विभाग और सरकार की गाइडलाइन का पालन कर खुद और अपने परिवार व समाज को सुरक्षित कर सहयोग करें। कोरोना संक्रमित मरीजों की लगातार संख्या बढ़ती जा रही हैं। रुड़की में बाहर से आए प्रवासियों...

मास्क न पहनने पर 26 लोगों पर 5200 रुपए जुर्माना
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीWed, 08 Jul 2020 05:20 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस ने मास्क नहीं पहनने पर 26 लोगों से जुर्माना वसूला है। पुलिस ने लोगों को जागरूक कर बताया कि वह बिना मास्क के अपने घर से बाहर न निकलें। कहा कि स्वास्थ्य विभाग और सरकार की गाइडलाइन का पालन कर खुद और अपने परिवार और समाज को सुरक्षित कर सहयोग करें।

कोरोना संक्रमित मरीजों की लगातार संख्या बढ़ती जा रही है। रुड़की में बाहर से आए प्रवासियों के अलावा अब स्थानीय लोगों में भी कोरोना संक्रमित हो रहे है। सरकार ने कोरोना संक्रमण को हराने के लिए बाहर निकलने पर मास्स पहनना अनिवार्य किया है। अपने आसपास साफ-सफाई रखने के अलावा कम से कम 2 मीटर की दूरी रखने का पालन करने के लिए कहा है।

सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस में विभिन्न क्षेत्रों में चेकिंग अभियान चलाया। इस बीच पुलिस ने सिविल लाइंस बाजार, नगर निगम पुल, मेन बाजार, आदर्श नगर, ढंडेरा और हरिद्वार हाईवे पर 26 लोगों को बिना मास्क पहने हुए पकड़। पुलिस ने सभी आरोपियों को फटकार लगाकर उन से जुर्माना वसूला। इंस्पेक्टर राजेश साह ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र में चेकिंग अभियान चलाकर 26 लोगों के मास्क न पहनने पर 5200 रुपए जुर्माना वसूला गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें